A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी निर्माता मनीष शाह ने कार्तिक आर्यन को क्यों कहा ‘अनप्रोफेशनल’, पढ़ें पूरा मामला

निर्माता मनीष शाह ने कार्तिक आर्यन को क्यों कहा ‘अनप्रोफेशनल’, पढ़ें पूरा मामला

मनीष शाह ने दावा किया है कि उन्होंने इस फिल्म की हिंदी में डबिंग पर ही दो करोड़ रूपये खर्च कर दिये हैं। इस बात का खुलासा खुद मनीष शाह ने अपने एक इंटरव्यू में किया।

कार्तिक आर्यन - India TV Hindi Image Source : INST//KARTIKAARYAN कार्तिक आर्यन 

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'शहजादा' को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। शहजादा, अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म 'आला वैकुंठपुरमुलु' का हिंदी रीमेक है, लेकिन हाल ही मशहूर प्रोड्यूसर मनीष शाह ने कार्तिक के बारे में बड़ी बात कह दी है। उन्होंने एक्टर को अनप्रोफेशनल बता दिया है। 

कार्तिक आर्यन क्योंकि वो इसके ‘शहजादा’ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल दिल्ली में शूट किया गया था। हालांकि अब हिंदी में फिल्म की रिलीज कैंसिल की जा चुकी है। अब मनीष शाह ने दावा किया है कि उन्होंने इस फिल्म की हिंदी में डबिंग पर ही दो करोड़ रूपये खर्च कर दिये हैं। इस बात का खुलासा खुद मनीष शाह ने अपने एक इंटरव्यू में किया। ये मामला तब शुरू हुआ जब अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी डब वर्जन को रिलीज करने की घोषणा हुई। इस घोषणा से कार्तिक आर्यन भी नाराज हुए थे क्योंकि इसके हिंदी डब के रिलीज होने से उनकी फिल्म ‘शहजादा’ पर बड़ा असर पड़ता।

 इस फिल्म से जुड़े लोगों ने मनीष शाह से बात करके इसके सिनेमाघरों में रिलीज हो रुकवा दिया लेकिन मनीष शाह को कार्तिक आर्यन का रवैया पसंद नहीं आया। मनीष शाह ने कहा कि शहजादा फिल्म के मेकर्स हिंदी वर्जन के रिलीज के लिए इच्छुक नहीं थे। साथ कार्तिक आर्यन भी। उन्होंने कहा कि अगर ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो वो इस फिल्म से अलग हो जाएंगे, जिससे शहजादा के निर्माताओं को 40 करोड़ रुपए का नुकसान होगा। यह उनके बहुत अनप्रोफेशनल है। मनीष शाह ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैंने कार्तिक आर्यन के लिए कुछ भी नहीं किया मैंने ये सिर्फ और सिर्फ अल्लू अरविंद के लिए किया। मैं क्यों किसी बॉलीवुड हीरो के लिए ऐसा करूंगा? मैं उन्हें जानता तक नहीं।

आपको बता दें, अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी रीमेक के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है लेकिन तभी इसके ओरिजिनल फिल्म के हिंदी वर्जन के रिलीज से विवाद बढ़ गया।

मनीष शाह ने कहा, 'मेरे आसपास कोई ऐसा नहीं है जो 40 करोड़ का नुकसान सह पाए, इसलिए मैंने इसे छोड़ दिया, लेकिन मेरे 20 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ। मैंने 2 करोड़ रुपए सिर्फ डबिंग में खर्च किए है। मैं चाहता था कि ये फिल्म पुष्पा से भी बड़ी हो। अगर मैं फिल्म रिलीज नहीं करता हूं तो मेरे पैसों का बहुत नुकसान होगा, इसलिए मैं इसे अपने चैनल पर रिलीज कर रहा हूं। मैंने ये कार्तिक के लिए नहीं बल्कि अल्लू अरविन्द के लिए किया है। मैं किसी भी बॉलीवुड हीरो के लिए क्यों करूंगा, मैं उसे जानता भी नहीं'।

इस फिल्म को भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। लुका-छुप्पी के बाद एक बार फिर से कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी नजर आएगी।