A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी अजय देवगन के साथ काम करने की बात से घबरा गई थीं ये एक्ट्रेस, माहौल को लेकर अब किया है खुलासा

अजय देवगन के साथ काम करने की बात से घबरा गई थीं ये एक्ट्रेस, माहौल को लेकर अब किया है खुलासा

'रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस' विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 मार्च, 2022 से अलग-अलग भाषाओं में स्ट्रीम के लिए तैयार है।

ajay devgn - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AJAY DEVGN ajay devgn 

Highlights

  • अजय देवगन जल्द ही डिजिटल स्पेस में अपना आगाज़ करने वाले हैं
  • इस सीरीज में अजय देवगन के साथ राशी खन्ना नजर आने वाली हैं

'रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस' में अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार अभिनेत्री राशि खन्ना ने बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है।

राशि ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो, मैं उनके साथ काम करने के लिए पहले तो घबराई हुई थी। लेकिन जब मैं उनसे मिली, तो मुझे एहसास हुआ कि वह कितने डाउन टू अर्थ हैं। उनके साथ बातचीत करना बहुत आसान है। इस किरदार को निभाने के लिए उनका और मेरे निर्देशक का धन्यवाद। अजय सर बहुत सहायक थे और उन्होंने मुझे बहुत सहज महसूस कराया।"

#7YearsOfDumLagaKeHaisha: भूमि ने आयुष्मान को बताया अपने लिए स्पेशल, शेयर की कुछ खास बातें

उन्होंने कहा, "मैं कुछ सीन्स को नहीं कर पाती अगर यह उनके समर्थन के लिए नहीं होता, विशेष रूप से मेरे परिचय के लिए। वह स्पष्ट रूप से बहुत अनुभवी हैं और मैंने उनसे कैमरा एंगल के मामले में बहुत कुछ सीखा है, कुछ भावनाओं को निभाना, खेलना यह स्वाभाविक है और सूची बहुत लंबी है!"

सफल ब्रिटिश श्रृंखला लूथर की रीमेक, 'रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस' एक पुलिस वाले की सच्चाई को उजागर करने और पीड़ितों को न्याय दिलाने की यात्रा पर एक आकर्षक और डार्क टेक है।

PHOTOS: 'आंखों से ही कत्ल कर दे', जाह्नवी कपूर का न्यू लुक कुछ ऐसा ही है

'रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस' विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 मार्च, 2022 से हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में उपलब्ध होगी।

जाने-माने निर्देशक राजेश मापुस्कर द्वारा अभिनीत, छह एपिसोड में फैली इस श्रृंखला को मुंबई के कई अनूठे स्थानों पर शूट किया गया है और यह शहर को देश के सबसे वांछित लोगों के लेंस से फिर से कल्पना करता है।

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, क्राइम ड्रामा में राशी खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा सहित कई महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)