A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी द फैमिली मैन फेम डायरेक्टर राज और डीके की जोड़ी के साथ कॉमेडी-थ्रिलर में नजर आएंगे राजकुमार राव

द फैमिली मैन फेम डायरेक्टर राज और डीके की जोड़ी के साथ कॉमेडी-थ्रिलर में नजर आएंगे राजकुमार राव

राज और डीके ने हाल ही में मनोज बाजपेयी की सीरीज द फैमिली मैन को डायरेक्ट कर खूब तारीफें बटोरीं।

Rajkumar Rao- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAJKUMAR RAO द फैमिली मैन फेम डायरेक्टर राज और डीके की जोड़ी के साथ कॉमेडी-थ्रिलर में नजर आएंगे राजकुमार राव

मशहूर जोड़ी राज और डीके ने हाल के दिनों में 'द फैमिली मैन' जैसी सीरीज का शानदार डायरेक्शन कर लोगों की तारीफें बटोरीं। इस सीरीज की सफलता के बाद उनके साथ चर्चित कलाकार भी जुड़ने लगे हैं। हाल ही में शाहिद कपूर के साथ राज और डीके के सहयोग की बात सामने आई थी। अब इस डायरेक्टर की जोड़ी ने अगली सीरीज की घोषणा की है, जिसमे राजकुमार राव मुख्य अभिनेता होंगे।

एक सूत्र ने खुलासा किया, "कॉमेडी-थ्रिलर सीरीज को भव्य स्तर पर बनाया जाएगा, जो राजकुमार के पहले कभी न देखे गए अवतार को सामने लाएगा। बधाई दो, हिट: द फर्स्ट केस, मोनिका, ओ माई डार्लिंग जैसी पेशकश में नजर आने वाले राजकुमार राव के लिए इस साल दर्शकों के बीच लाने के लिए बहुत कुछ है। राज और डीके की अगली सीरीज को साइन करके, अभिनेता एक और जॉनर को एक्सप्लोर करेंगे। वह अपने इस प्रोजेक्ट्स के साथ ओटीटी पर एक बार फिर काम करने को लेकर उत्साहित हैं।"

राज और डीके की तरफ से तैयार किए जाने वाले प्रोजेक्ट के टाइटल को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि, उनकी बाकी प्रोजेक्ट्स की सफलता के बाद दर्शकों की उम्मीदें और बढ़ गई हैं।