A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'गर्लफ्रेंड्स को मम्मी के गहने भी दे डाले', फैमिली के सामने खुले रणबीर कपूर के राज

'गर्लफ्रेंड्स को मम्मी के गहने भी दे डाले', फैमिली के सामने खुले रणबीर कपूर के राज

'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के जरिए एक बार फिर हंसी के फव्वारे लेकर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर आ रहे हैं। शो के पहले एपिसोड का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है। इस एपिसोड में रणबीर कपूर अपने कई पुराने किस्से लोगों को सुनाने वाले हैं।

Ranbir Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नीतू कपूर और रणबीर कपूर।

कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी फनकार टीम एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट रही है। इस बार ये टीम टीवी पर नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर लोगों का मनोरंजन करने के लिए हाजिर होगी। 30 मार्च से 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' शुरू होने जा रहा है और इसके कई वीडियोज के बीच पहले एपिसोड का भी प्रोमो आ गया है। ऐसे में साफ हो गया है कि पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी बतौर गेस्ट नजर आएंगे। इस दौरान इनकी लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी होने वाले हैं। सामने आए प्रोमो में ही रणबीर कपूर के कई भेद खुल गए हैं, जो किसी और ने नहीं बल्कि उन्होंने खुद ही खोले हैं। 

रणबीर ने राज से उठाया पर्दा

'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड में आप रणबीर कपूर के कई खुलासे देखने वाले हैं। इनमें से कुछ हम आपको पहले ही बता देते हैं। एक्टर ने इस शो के प्रोमो में रिवील किया कि वो अपनी मां की ज्वेलरी अपनी गर्लफ्रेंड्स को दे दिया करते थे। अब आखिर ये बात उजागर हुई कैसे, इसके बारे में आपको बताते हैं। दरअसल कपिल शर्मा कहते हैं कि रणबीर ने रिद्धिमा के कपड़े अपनी गर्लफ्रेंड्स को गिफ्ट किए हैं। इस पर रिएक्ट करते हुए रणबीर झट से कहते हैं, 'मैंने तो गर्लफ्रेंड्स को मम्मी के गहने भी दे डाले हैं'। रणबीर का जवाब सुनते ही नीतू थोड़ा शॉक होती हैं और फिर हंसने लगती हैं। इसी पर रिएक्ट करते हुए रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कहती हैं, 'हमारी पीढ़ी ने सबसे ज्यादा मजा किया है।'

यहां देखें प्रोमो

बेटी राहा को लेकर भी रणबीर ने की बातें

इसके अलावा रणबीर कपूर ने अपनी प्यारी बेटी राहा कपूर को लेकर भी बातें की हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी राहा को वो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' में लाने के लिए बेकरार हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वो राहा को बर्प (डकार) कराने में एक्सपर्ट हैं। वहीं नीतू कपूर ने बताया कि राहा बड़ी क्यूट है और बड़े प्यार से सभी की ओर देखती है।

शो में नजर आएंगे ये कलाकार

बता दें, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' में एक बार फिर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी साथ मिलकर लोगों का मनोरंजन करेगी। लंबे वक्त के बाद दोनों साथ आए हैं। इससे साफ है कि दोनों के बीच की दूरियां अब कम हो गई हैं। फिर से दर्शक सुनील ग्रोवर को गुत्थी के किरदार में देख पाएंगे। शो में कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक भी लोगों का मनोरंजन करेंगे।