A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Malaika Arora का पोस्ट देखकर फैंस देने लगे शादी की बधाई, सच जानकर उतर जाएगा अर्जुन कपूर का मुंह

Malaika Arora का पोस्ट देखकर फैंस देने लगे शादी की बधाई, सच जानकर उतर जाएगा अर्जुन कपूर का मुंह

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा अपने आगामी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में नजर आएंगी। मलाइका अरोड़ा ने एक और पोस्ट करके ये साफ कर दिया है की उन्होंने आई सेड यस अर्जुन कपूर के लिए बल्कि अपने आगामी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' के लिए कहा था।

file photo - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Malaika Arora

Malaika Arora: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने आगामी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में नजर आएंगी। बता दें हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक पोस्ट शेयर की थी आई सेड यस और तीन डबल हार्ट इमोजी। जिसके बाद खबर आने लगी थी की मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी होने वाली है। लेकिन मलाइका अरोड़ा ने एक और पोस्ट करके ये साफ कर दिया है की उन्होंने आई सेड यस अर्जुन कपूर के लिए बल्कि अपने आगामी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' के लिए कहा था। 

बता दें ये शो ओटीटी पर आएगा। यह शो उस अभिनेत्री के वेब शो की शुरूआत को भी चिह्न्ति करेगा, जिसने टेलीविजन से अपने करियर की शुरूआत की थी। नए शो के साथ, अभिनेत्री अनफिल्टर्ड बातचीत के माध्यम से प्रशंसकों को अपने अतीत, वर्तमान और भविष्य तक पहुंच प्रदान करेंगी। अपने उत्साह को साझा करते हुए मलाइका ने कहा, "सबसे लंबे समय तक, दुनिया ने मुझे सोशल मीडिया के चश्मे से देखा है। लेकिन इस बार मैं कुछ नया कर के उत्साहित हूं। इस शो के साथ, मैं अपने बीच की उस बाधा को तोड़ना चाहती हूं। और मेरे प्रशंसकों को और मलाइका के साथ मूविंग इन के माध्यम से उन्हें अपनी दुनिया में आमंत्रित करती हूं।"

इस दिन होगी रिलीज 

अभिनेत्री ने शो को "एक मजेदार शो"होने का वादा किया है क्योंकि वह अपने कुछ करीबी परिवार और दोस्तों के साथ अपने दैनिक जीवन का पता लगाने के लिए दर्शकों को अपने साथ ले जाएंगी। इससे पहले, मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी, "और मैंने कहा हां" जिसके कारण उनके प्रशंसकों ने उनके प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ उनकी शादी के बारे में अटकलें लगाईं। हालांकि, अभिनेत्री ने अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में हालिया अपडेट के साथ सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। 'मूविंग इन विद मलाइका' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 5 दिसंबर को रिलीज होगी।