A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी The Kapil Sharma Show: शो में तापसी पन्नू ने बताया कैसे उन्हें 'लूप लपेटा' के लिए निर्देशक ने किया राजी

The Kapil Sharma Show: शो में तापसी पन्नू ने बताया कैसे उन्हें 'लूप लपेटा' के लिए निर्देशक ने किया राजी

कपिल शर्मा के शो में तापसी पन्नू ने बताया कि कैसे निर्देशक आकाश भाटिया ने लूप लपेटा के लिए राजी किया था

Taapsee pannu reveals on The Kapil Sharma Show how she was selected for film Looop Lapeta- India TV Hindi Image Source : TWITTER/IANS Taapsee pannu reveals on The Kapil Sharma Show how she was selected for film Looop Lapeta

Highlights

  • तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की फिल्म लूप लपेटा नेटफिल्क्स पर होगी रिलीज
  • तापसी पन्नू ने बताया कि कैसे उन्होंने इस फिल्म 'लूप लपेटा' के लिए हां कहा

बॉलीवुड अभिनेता तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन आगामी फिल्म 'लूप लपेटा' इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। डायरेक्टर आकाश भाटिया की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का रिलीज होने के साथ स्टार्स प्रमोशन में जुट गए हैं।   'द कपिल शर्मा शो' में तापसी पन्नी और ताहिर राज भसीन पहुंचे। जहां पर एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उन्हें यह फिल्म कैसे मिली।

'द कपिल शर्मा शो' में तापसी ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें फिल्म के लिए चुना गया था। उन्होंने बताया, "मैं फिल्म को ना कहने के लिए गई थी, यह सोचकर कि मैंने दक्षिण में एक समान फिल्म की है, इसलिए मैं शायद ऐसी फिल्म नहीं करूंगी, जिसकी हिंदी में समान अवधारणा हो। फिर उन्होंने (निर्देशक आकाश भाटिया ने) मुझे फिल्म की कहानी इतनी अच्छी तरह सुनाई कि उन्होंने सचमुच मुझे अंदर से झकझोर दिया और मैंने वहीं और फिर 'हां' कहा!"

शादी के बाद मौनी रॉय की पहली तस्वीर आई सामने, पति सूरज नांबियार के संग दिखीं स्टनिंग

फिल्म में तापसी ने सवी का और ताहिर राज भसीन ने सत्या नाम का किरदार निभाया है।

'लूप लपेटा' विज्ञापन फिल्म निर्माता आकाश भाटिया के निर्देशन में पहली फिल्म है और यह जर्मन प्रयोगात्मक थ्रिलर 'रन लोला रन' का रूपांतरण है, जिसने वर्षों में एक पंथ का दर्जा हासिल किया है।

फिल्म 4 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

देखे ट्रेलर