A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी सुहाना खान, अगस्तय नंदा, खुशी कपूर समेत 'द आर्चीज' के 7 नए पोस्टर हुए रिलीज

सुहाना खान, अगस्तय नंदा, खुशी कपूर समेत 'द आर्चीज' के 7 नए पोस्टर हुए रिलीज

The Archies 7 New Posters: सुहाना खान और अगस्तय नंदा की डेब्यू फिल्म 'आर्चीज' के कैरेक्टर पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। इन पर अगस्तय के नाना अमिताभ बच्चन ने रिएक्शन दिया है।

The Archies - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM The Archies

The Archies 7 New Posters: बॉलीवुड के कई सारे स्टारकिड्स एक ही फिल्म 'The Archies' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। क्योंकि इसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तय नंदा, बोनी कपूर व श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी को मिलाकर 7 कलाकार डेब्यू करने जा रहे हैं। आज फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर ने फिल्म के सभी लीड किरदारों के कैरेक्टर पोस्टर और वीडियो रिलीज कर दिए हैं। सुहाना का लुक देखकर इस पर अमिताभ बच्चन ने अपना रिएक्शन भी दिया है। 

क्या होंगे किसके किरदार 

The Archies में सुहाना खान, खुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अगस्त्य नंदा और युवराज मेंदा फिल्म में किस नाम का रोल प्ले करेंगे सामने आ चुका है। फिल्म मेकर जोया अख्तर और नेटफ्लिक्स धीरे-धीरे सभी कलाकारों के नाम से पर्दा हटा रहा है। सबसे पहले अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के किरदार से पर्दा हटाया गया। अगस्त्य को 'द आर्चीज' में आर्चीज एंड्र्यूस के रोल में देखा जाएगा।  

अगस्त्य के बाद डॉट के रोल के बार में जानकारी दी गई।  डॉट फिल्म में एथल मुग्स का रो करेंगी, जो यह जानती हैं कि चीजों को कैसे मैनेज किया जाता है।  डॉट के बाद मिहिर आहूजा के किरदार से पर्दा उठाया गया।  मिहिर 'द आर्चीज' में जगहैड जोन्स का किरदार करेंगे। 

युवराज मेंदा फिल्म में डिल्टन डोले का किरदार करेंगे, जो रिवरडेल का चलती फिरती लाइब्रेरी है, जब वह अपने गैंग संग नहीं होता है, उस समय वह दुनिया के लिए कुछ बड़ा सोच रहा होता है। 

सुहाना खान फिल्म में वेरोनिका लॉज का किरदार में नजर आएंगी। यह खूबसूरत भी है और क्लासी भी, उसमें हर बात है। वेरोनिका आर्चीज फ्रेंचाइज का सबसे अहम किरदार है, 'द आर्चीज' रॉक बैंड के तीन सबसे अच्छे वॉक्लिस्ट में से एक हैं। कहा जा रहा है कि खुशी कपूर फिल्म में रॉनी को किरदार करेंगी। यह सीरीज बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। 

Bigg Boss OTT 2: 'वीकेंड का वार' में सलमान खान के गुस्से का शिकार बनेंगे अभिषेक मल्हान, जानिए क्या है वजह