A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी इस हफ्ते ओटीटी पर होगा बड़ा धमाका, कॉमेडी के साथ सस्पेंस का मिलेगा डबल डोज

इस हफ्ते ओटीटी पर होगा बड़ा धमाका, कॉमेडी के साथ सस्पेंस का मिलेगा डबल डोज

'द गाजी अटैक' से लेकर 'ये मेरी फैमिली 3' तक, हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी ओटीटी पर बहुत ही धमाकेदार और जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। दर्शकों इस बार भी कॉमेडी के साथ-साथ सस्पेंस का डबल मजा मिलने वाला है।

ott release this week- India TV Hindi Image Source : X द गाजी अटैक और ये मेरी फैमिली 3

अप्रैल 2024 के पहले हफ्ते की ओटीटी रिलीज में कुछ जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज के नाम शामिल हैं जो इस हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन के लिए पूरी तरह तैयार है। हर हफ्ते लोग ओटीटी पर कुछ नया देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में 'द गाजी अटैक' से लेकर 'ये मेरी फैमिली 3' तक, ओटीटी पर बहुत ही धमाकेदार और जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। कॉमेडी, क्राइम के साथ-साथ सस्पेंस का डबल मजा मिलने वाला है। अप्रैल के पहले हफ्ते में दर्शकों के लिए क्या नया और धमाकेदार है, यहां देखें लिस्ट...

ये मेरी फैमिली 3

मिडिल क्लास फैमिली अवस्थी परिवार की कहानी 'ये मेरी फैमिली 3' के दोनों सीजन लोगों का दिल जीतने में सफल रही, जिसके बाद अब इसका तीसरा पार्ट भी आज 4 अप्रैल 2024 रिलीज होने वाला है। अमेजन मिनी टीवी पर ये सीरीज देख सकते हैं।

रिप्ली

साइकोलॉजिल थ्रिलर सीरीज 'रिप्ली' में टॉम रिप्ली के किरदार में एंड्रू स्कॉट हैं। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर 4 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

फर्रे

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री की फिल्म 'फर्रे' सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये फिल्म 5 अप्रैल को जी5 पर रिलीज होगी। 

पैरासाइट द ग्रे

इन दिनों लोगों के बीच हॉरर फिल्म देखने का जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है। ऐसे में अगर आप भी हॉरर फिल्म या कोई सीरीज देखना चाहते हैं तो 'पैरासाइट द ग्रे' आपके लिए बेस्ट है। ये साउथ कोरियन साइ-फाइ हॉरर थ्रिलर फिल्म 5 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलने वाली है।

स्कूप

फिल्म 'स्कूप' एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है जो ब्रिटेन के प्रिंस एंड्रूज के फेमस इंटरव्यू पर बेस्ड है। फिल्म में इस इंटरव्यू के बारे में पूरी डिटेल्स दिखाई गई है। इस फिल्म में जिलियन एंडरसन, रफस सीवेल और बिली पाइपर लीड रोल में हैं। 5 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।