A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी विजय देवरकोंडा-मृणाल ठाकुर की 'द फैमिली स्टार' ओटीटी पर धूम मचाने को तैयार, जानें कब और कहां देख सकेंगे

विजय देवरकोंडा-मृणाल ठाकुर की 'द फैमिली स्टार' ओटीटी पर धूम मचाने को तैयार, जानें कब और कहां देख सकेंगे

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर स्टारर 'द फैमिली स्टार' सिनेमाघरों में रिलीज होने के 20 दिन बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब एक बार विजय-मृणाल की जबरदस्त ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

Vijay Deverakonda Mrunal Thakur starrer Family Star OTT Release- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'द फैमिली स्टार' ओटीटी रिलीज

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'द फैमिली स्टार' हाल ही में  5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिला-जुला रिस्पांस मिला था। 19 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने कुछ खास कमाई नहीं की थी, लेकिन विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई। 'द फैमिली स्टार' 20 दिनों बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में जो लोग ये फिल्म थिएटर में नहीं देख पाए हैं वो इसे अब घर बैठे किसी भी समय देख सकते हैं।

द फैमिली स्टार ओटीटी रिलीज

फिल्म 'द फैमिली स्टार' के ओटीटी रिलीज का एलान हो चुका है और अगर आप भी विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर के बीच की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखना चाहते हैं तो आप ओटीटी पर देख सकते हैं। साउथ के फेमस फिल्म क्रिटिक्स सुरेश ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर विजय देवरकोंडा की फिल्म 'फैमिली स्टार' का पोस्टर शेयर करते हुए ओटीटी रिलीज को लेकर अपडेट शेयर किया है।

कब और कहां देख द फैमिली स्टार

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की 'द फैमिली स्टार' 26 अप्रैल को तेलुगु और तमिल में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगी। इस फिल्म में आप एक बार फिर मृणाल ठाकुर और विजय देवरकोंडा की खूबसूरत केमिस्ट्री देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस के बीच इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है।

फिल्म 'फैमिली स्टार' के बारे में

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'द फैमिली स्टार' दिव्यांशा कौशिक, अजय घोष और वासुकी जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को थिएटर में रिलीज हुई थी। इसमें एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी दिखाई गई है। निर्देशक परसुराम की विजय देवरकोंडा के साथ ये दूसरी फिल्म है इसके पहले एक्टर को  'गीता गोविंदम' में देखा गया था, जिसमें विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना लीड रोल में थे।