A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी विजय सेतुपति सिल्वर स्क्रीन के जरिए बॉलीवुड में नहीं कर पाएंगे डेब्यू, OTT प्लेटफॉर्म के साथ फिल्म 'मुंबईकर' का हुआ करार

विजय सेतुपति सिल्वर स्क्रीन के जरिए बॉलीवुड में नहीं कर पाएंगे डेब्यू, OTT प्लेटफॉर्म के साथ फिल्म 'मुंबईकर' का हुआ करार

संतोष सिवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुंबईकर' में विजय सेतुपति बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं।

Vijay Sethupati- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIJAY SETHUPATI Vijay Sethupati

Highlights

  • 'मुंबईकर' का फैंस को लंबे वक्त से इंतजार है।
  • 'मुंबईकर' मुंबई के कैनवास को बेहतर दिखाएगी।

साउथ के चर्चित एक्टर विजय सेतुपति की पहली हिंदी फिल्म सिनेमाघरों के बजाए ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। संतोष सिवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुंबईकर' सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज किए जाने के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ निर्माताओं ने करार कर लिया है। 

सिनेमैटोग्राफर से निर्देशक बने संतोष सिवन की इस फिल्म का फैंस को लंबे वक्त से इंतजार था। हालांकि, अब खबरें हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ करार किए जाने के बाद फिल्म की रिलीज की तारीख का भी खुलासा कर दिया जाएगा। 

अपने करियर में कई नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीत चुके संतोष सिवन की फिल्म 'मुंबईकर', मुंबई के बैकग्राउंड में बनाई फिल्म है, जो शहर का बेहतर कैनवास प्रस्तुत करेगी। ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' और 'गली बॉय' के बाद मुंबई को और करीब से दिखाएगी।

संतोष सिवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुंबईकर' में विजय सेतुपति बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म में विजय सेतुपति के अलावा विक्रांत मैसी, तान्या मानिकतला, संजय मिश्रा, रणवीर शौरी और सचिन खेडेकर जैसे कलाकार शामिल हैं।