A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी विनय पाठक, रणवीर शौरी और गुल पनाग की फिल्म '420 IPC' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

विनय पाठक, रणवीर शौरी और गुल पनाग की फिल्म '420 IPC' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

मनीष गुप्ता द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक चार्टर्ड अकाउंटेंट बंसी केसवानी (विनय पाठक) पर केंद्रित है, जिसे एक इकनोमिक ऑफेंस के लिए गिरफ्तार किया गया है।

विनय पाठक, रणवीर शौरी और गुल पनाग की फिल्म '420 IPC' का ट्रेलर हुआ रिलीज़- India TV Hindi Image Source : INSTTAGRAM '420 IPC' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Highlights

  • फिल्म में विनय पाठक, रणवीर शौरी, गुल पनाग और रोहन विनोद मेहरा जैसे दिग्गज एक्टर्स हैं।
  • रोहन मेहरा, विनय पाठक के डिफेंस लॉयर की भूमिका में हैं, जबकि रणवीर शौरी एक सनकी पारसी पब्लिक प्रोसिक्यूटर के रोल में होंगे।

कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म '420 IPC' जी5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में विनय पाठक, रणवीर शौरी, गुल पनाग और रोहन विनोद मेहरा जैसे दिग्गज एक्टर्स हैं। निर्माताओं ने सस्पेंस ड्रामा का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। मनीष गुप्ता द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक चार्टर्ड अकाउंटेंट बंसी केसवानी (विनय पाठक) पर केंद्रित है, जिसे एक इकनोमिक ऑफेंस के लिए गिरफ्तार किया गया है। रोहन मेहरा, विनय पाठक के डिफेंस लॉयर की भूमिका निभाते हैं, जबकि रणवीर शौरी एक सनकी पारसी पब्लिक प्रोसिक्यूटर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसमें गुल पनाग पाठक की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं।

ट्रेलर में विनय पाठक को एक साधारण चार्टर्ड एकाउंटेंट के रूप में दिखाया गया है, जिसके पास एमएमआरडीए के उप निर्देशक जैसे प्रभावशाली ग्राहक हैं। जब इस मुवक्किल को सीबीआई द्वारा 1200 करोड़ के घोटाले में गिरफ्तार किया जाता है और जब एक अन्य मुवक्किल केसवानी (पाठक) पर 50 लाख रुपये के 3 खाली चेक चोरी करने और जाली बनाने का आरोप लगाता है, तो चोरी, जालसाजी और बैंक से धोखाधड़ी करने जैसे गंभीर आरोपों से लड़ते हुए केसवानी का जीवन उथल-पुथल हो जाता है। ट्रेलर दर्शकों को यह अनुमान लगाने के लिए मजबूर कर देता है कि क्या केसवानी बदमाश है या शिकार?

यहां देखिए ट्रेलर- 

लेखक-निर्देशक मनीष गुप्ता ने साझा किया, "अपनी पिछली फिल्मों में हत्या के रहस्यों और झूठे बलात्कार के मामलों की खोज करने के बाद, मैं एक ऐसी सस्पेंस फिल्म बनाना चाहता था जिसमें हिंसक अपराध शामिल न हो और जिसमें सटल ह्यूमर हो। मुझे धारा 375 के लिए अपने तीन साल के व्यापक शोध के दौरान 420 आईपीसी का विचार आया, जिसने मुझे आर्थिक अपराध के मामलों में अदालती प्रक्रियाओं का सामना करना पड़ा - जो मुझे फिल्म के लिए एक अनएक्सप्लोर्ड परिमाइस लगा।"

विनय पाठक कहते हैं, "मैं अच्छे लेखन की शक्ति में विश्वास करता हूं और यही '420 आईपीसी' है। यह मनीष गुप्ता द्वारा लिखी गई एक कसी हुई पटकथा है जिसमें एक नुकीला प्लॉट है जो दर्शकों को अंतिम फ्रेम तक बांधे रखेगा। मैं एक साधारण पारिवारिक व्यक्ति, एक चार्टर्ड एकाउंटेंट की भूमिका निभा रहा हूं, जो खुद को एक घोटाले के बीच फ़सा पाता है। प्लीज, 17 दिसंबर की तारीख को ब्लॉक कर लें और जब5 पर इस सस्पेंस ड्रामा अवश्य देखें।"

रणवीर शौरी उल्लेख करते हैं, "'420 आईपीसी' में, मैं एक सनकी पारसी पब्लिक प्रोसिक्यूटर की भूमिका निभा रहा हूं, जो कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया है। यह एक आर्थिक अपराध के बारे में एक रोमांचक सस्पेंस फिल्म है जो बॉलीवुड में एक अज्ञात विषय है, इसलिए मैं ट्रेलर और फिल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।"

गुल पनाग कहती है, "मुझे '420 आईपीसी' का हिस्सा बनने पर बहुत खुशी है, जिसमें लेखक-निर्देशक मनीष गुप्ता और इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकारों की एक गतिशील टीम है। यह वास्तव में एक गंभीर अपराध पर एक शानदार फिल्म है लेकिन सूक्ष्म हास्य के साथ पेश की गई है। मैं 17 दिसंबर का इंतजार नहीं कर सकती जब पूरी दुनिया में हर कोई ज़ी5 पर यह फिल्म देख सकता है।"

रोहन विनोद मेहरा ने उल्लेख किया, "विभिन्न कंटेंट विकल्पों के साथ, यह मेरा प्रयास है कि मैं अपने प्रशंसकों के लिए कुछ अनूठा और आकर्षक पेश करूं। '420 आईपीसी' एक ऐसी फिल्म है जिसमें मैं अपने पैर जमाने का इंतजार कर रहा था और मुझे खुशी है कि मैं इसका एक अभिन्न हिस्सा बन सकता हूं।"

देखें '420 आईपीसी' 17 दिसंबर 2021 से ज़ी5 पर उपलब्ध होगी।

Related Video