A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'योद्धा' ओटीटी पर धूम मचाने को तैयार, सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन देखने को हो जाए तैयार

'योद्धा' ओटीटी पर धूम मचाने को तैयार, सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन देखने को हो जाए तैयार

सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना स्टारर 'योद्धा' 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म की डिजिटल स्ट्रीमिंग का एलान हो गया है। 'योद्धा' ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है।

Yodha OTT Release Sidharth Malhotra starrer film watch on amazon prime- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ मल्होत्र की 'योद्धा' ओटीटी रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी की एक्शन फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिव्यू मिला था। वहीं फिल्म में दमदार एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिला था। इस फिल्म को जो लोग सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं उनके लिए खुशखबरी है वो लोग इसे ओटीटी पर देख सकते हैं। फिल्म 'योद्धा' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज हो गई है। अब इस फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज के एक महीने बाद ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे दी है।

'योद्धा' ओटीटी रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन फिल्म 'योद्धा' आखिरकार ऑनलाइन देखने को मिलने वाली है। यह फिल्म आप कभी भी किसी भी वक्त अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं, जिसका प्रीमियर 27 अप्रैल, 2024 को ऑनलाइन होगा। हालांकि, एक दिक्कत है कि दर्शक इसे अभी फ्री में नहीं देख पाएंगे। फिल्म का आनंद लेने के लिए आपको इसे 349 रुपये किराए पर लेना होगा।

योद्धा कैसे देखें

349 रुपये देने के बाद आप इस फिल्म को देख सकते हैं। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। ऐसे में अगर आप भी इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं, तो पैसे देकर देख सकते हैं। वहीं, अगर आप इसे फ्री में देखना चाहते हैं, तो आपको अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

फिल्म 'योद्धा' के बारे में

फिल्म 'योद्धा' का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' को सागर अम्ब्रे ने लिखा है और उन्होंने ही पुष्कर ओझा के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है। बता दें कि साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'थैंक गॉड' के डेढ़ साल बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा निर्माता करण जौहर की फिल्म 'योद्धा' से बड़े पर्दे पर वापसी की है।