A
Hindi News मनोरंजन सास बहू और सॅस्पेन्स 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आया नया मोड़, नायरा और कार्तिक का नवजात बच्चा हुआ गायब

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आया नया मोड़, नायरा और कार्तिक का नवजात बच्चा हुआ गायब

टीवी सिरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नवजात शिशु के घर आने की खुशीयां मनाई जा रही थी। इसी बीच कुछ ऐसा होता है कि नायरा और कार्तिक अपने बच्चे को खो देते हैं।

नायरा और कार्तिक- India TV Hindi नायरा और कार्तिक का बच्चा हुआ गायब

टीवी सिरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों नये सदस्य के आगमन का जश्न मनाया जा रहा है। नायरा और कार्तिक अपने नवजात बच्चे को घर लेकर आते हैं। गोयनका परिवार के सदस्य नायरा और उसके छोटे बच्चे का बड़े हर्ष के साथ स्वागत करते हैं। इसी बीच नायरा और कार्तिक का बच्चा खो जाता है। 

सभी जानते हैं कि नायरा ने एक मृत बच्चे को जन्म दिया। यह देख अपनी पत्नी को घबराहट से बचाने के लिए कार्तिक स्वार्थी बन जाता है और अपनी बहन कीर्ति के बच्चे के साथ अपने मृत बच्चे को बदल लेता है। इसके बाद परिवार वाले नायरा और नव शिशु का घर में स्वागत करते हैं। कार्तिक नायरा और बच्चे को अपने कमरे में ले जाता है। कार्तिक के प्यार को देख नायरा काफी खुश होती है और उसके गालों पर किस करती है। इस बीच वो दोनों नवजात शिशु के साथ एक सेल्फी लेते हैं।

इसके बाद शो में एक नया मोड़ आता है। नायरा और कार्तिक को उनके घर में कहीं भी अपना बच्चा नहीं मिलता। नवजात शिशु का रहस्यमय ढंग से गायब होना किसी को समझ नहीं आता। नायरा इस बात से बहुत घबरा जाती है और नर्स पर अपने बच्चे को चुराने का आरोप लगाती है। इतना ही नहीं नायरा उससे अपने बच्चा वापिस करने की भीख  भी मांगती है। नायरा को लगता है कि उसका बच्चा ज़रूर नर्स ने चुराया है, जबकि वास्तविकता कुछ अलग है। 

यहां देखें अन्य खबरें-

Yeh Un Dinon Ki Baat Hai: नैना और समीर ने शादी से पहले लिया बड़ा फैसला, अब आएगा सीरियल में नया ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक और नायरा के जीवन में आया नया मोड़ 

Kasautii Zindagii Kay 2: क्या अनुराग कोमोलिका की छोटी बहन मिशका से सगाई करेगा?