A
Hindi News मनोरंजन सास बहू और सॅस्पेन्स 'बिग बॉस 13' के लिए फाइनल हुआ जरीन खान और करण पटेल का नाम?

'बिग बॉस 13' के लिए फाइनल हुआ जरीन खान और करण पटेल का नाम?

बिग बॉस 13 का सेट इस बार मुंबई के फिल्म सिटी में ही बनेगा।

<p>बिग बॉस 13</p>- India TV Hindi बिग बॉस 13

मुंबई: 'बिग बॉस 13' की तैयारियां शुरू हो चुकी है और रिपोर्ट्स की माने तो इस सीजन के लिए दो नाम भी फाइनल हो चुके हैं। खबर है कि सलमान की हीरोइन जरीन खान इस बार बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा हो सकती हैं। वहीं दूसरी तरफ सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के एक्टर करण पटेल भी इस सीजन बिग बॉस का हिस्सा हो सकते हैं। अगर ये बात सच है तो इस बार बिग बॉस की टीआरपी आने से कोई नहीं रोक सकता है। 

बिग बॉस 13 की लॉन्चिंग डेट भी सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक इस बार बिग बॉस 29 सितंबर से ऑनएयर होगा। बिग बॉस 13 को लेकर खबर यह भी है कि इस बार बिग बॉस का सेट लोनावला में नहीं मुंबई में ही लगेगा। कहा जा रहा है कि मुंबई के फिल्मसिटी में ही शूट किया जाएगा। ऐसा सलमान खान के बिजी शेड्यूल की वजह से किया जाएगा। मुंबई से दो घंटे की दूरी पर बिग बॉस का सेट होने की वजह से सलमान का काफी वक्त बर्बाद होता था। इस वजह से सलमान की सुविधा को देखते हुए इस बार मुंबई में ही बिग बॉस 13 का सेट बनेगा।

आपको बता दें, इससे पहले बिग बॉस मलयालम शूट हुआ था। मराठी बिग बॉस का सेट भी फिल्म सिटी में ही है जिसे महेश मांजेरेकर होस्ट कर रहे हैं। जब बिग बॉस हिंदी का सेट फिल्म सिटी में बनेगा तो इसकी ग्रैंडनेस देखने लायक होगी। यहां देखिए SBAS की खास रिपोर्ट-

Also Read:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' बिना किसी कट के सेंसर से हुई पास!

Kaafir Official Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा दीया मिर्जा और मोहित रैना की वेब सीरीज 'काफिर' का ट्रेलर