A
Hindi News मनोरंजन सास बहू और सॅस्पेन्स #TVKaDum: होस्ट चारुल मलिक और मनीष पॉल इंडिया टीवी के शो TV Ka Dum की शुरुआत की

#TVKaDum: होस्ट चारुल मलिक और मनीष पॉल इंडिया टीवी के शो TV Ka Dum की शुरुआत की

इंडिया टीवी के शो 'टीवी का दम' शुरू हो चुका है। इस शो में टेलीविजन जगत और फिल्मी जगत के तमाम सितारे शिरकत कर रहे हैं। 

<p>TV Ka Dum</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER TV Ka Dum

#TVKaDum: 2 फरवरी को इंडिया टीवी लेकर आ रहा है टेलीविजन का मेगा कॉन्क्लेव 'टीवी का दम', इस दिन टेलीविजन जगत और फिल्मी जगत के तमाम सितारे शिरकत करेंगे। सास, बहू और सस्पेंस की होस्ट चारुल मलिक और मशहूर होस्ट मनीष पॉल इस शो को होस्ट करेंगे। दोनों टीवी का दम के साथ आग लगाने के लिए तैयार हैं। 

मनीष पॉल टीवी इंडस्ट्री के जाने माने होस्ट हैं और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और कॉमेडी से न सिर्फ ऑडियंस को इंगेज रखते हैं बल्कि उनका खूब मनोरंजन भी करते हैं। मनीष पॉल के साथ जब ब्यूटीफुल चारुल मलिक जुड़ जाएंगी तो अपने आप शो में चार चांद लग जाएगा। चारुल बेहद खूबसूरत और एंटरटेनिंग एंकर और होस्ट हैं। पिछले 3 साल से चारुल इंडिया टीवी के शो 'सास, बहू और सस्पेंस' की एंकरिंग कर रही हैं, लोगों के बीच वो काफी फेमस हैं।

इंडिया टीवी भारतीय टेलीविजन की गोल्डन जर्नी सास, बहू और सस्पेंस और इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तमाम सितारों के साथ छोटे पर्दे की सफलता को सेलिब्रेट करने वाले हैं। 2 फरवरी 2019 को मुंबई में ये कॉन्क्लेव होगा, जिसका सीधा प्रसारण दिन भर आप इंडिया टीवी न्यूज चैनल पर देखेंगे।

{vidgyor:vidgyor.com#0_hcvcqu83}

सास, बहू और सस्पेंस के फेसबुक अकाउंट पर लाइव चैट के लिए आप यहां विजिट कर सकते हैं अपडेट्स के लिए हमें ट्विटर पर फॉलो कर सकते हैं और हमारे इंस्टाग्राम पेज पर इवेंट की तमाम दिलचस्प तस्वीरें भी देख सकते हैं।

Also Read:

वहीदा रहमान और आशा पारेख ने देखी 'मणिकर्णिका', कहा- कंगना रनौत पर गर्व है

एकता कपूर सेरोगेसी के ज़रिए बनी मां, बेबी बॉय ने लिया जन्म

Bigg Boss 12 के कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा को मॉस्को एयरपोर्ट पर रोका गया, सुषमा स्वराज ने की मदद