A
Hindi News मनोरंजन सास बहू और सॅस्पेन्स Watch: 'मेंटलहुड' की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं कपूर सिस्टर्स, टीवी के सितारों का भी लगा जमावड़ा

Watch: 'मेंटलहुड' की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं कपूर सिस्टर्स, टीवी के सितारों का भी लगा जमावड़ा

एकता कपूर की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में मांओं के मल्टीटास्किंग प्रवृत्ति को दिखाया गया है।

 mentalhood screening- India TV Hindi 'मेंटलहुड' की स्क्रीनिंग पर कपूर सिस्टर्स

एकता कपूर की नई वेब सीरीज 'मेंटलहुड' जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है, लेकिन इसके पहले मुंबई में इसकी स्क्रीनिंग हुई। इस इवेंट में करिश्मा कपूर अपनी मां बबीता और बहन करीना कपूर के साथ पहुंचीं। बता दें कि करिश्मा लंबे अर्से बाद फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं। 

कपूर सिस्टर्स के अलावा 'कसौटी जिंदगी के 2' के पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस, साहिल आनंद, पूजा बनर्जी और शुभावी चौकसे भी 'मेंटलहुड' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। इनके अलावा हिना खान, आमना शरीफ, मौनी रॉय, तुषार कपूर, विकास गुप्ता, रश्मि देसाई और दिव्यांका त्रिपाठी सहित कई सितारें पहुंचे।

एकता कपूर की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, करिश्मा कपूर करेंगी डिजिटल डेब्यू

'मेंटलहुड' की स्क्रीनिंग के दौरान पार्थ समथान और उनकी 'कसौटी..' की टीम ने जमकर मस्ती की। बता दें कि इस शो को भी एकता कपूर ने बनाया है और घटती टीआरपी के बाद कहानी में नया मोड़ आया है, जिसमें 8 साल का लीप दिखाया गया है। 

एकता कपूर की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में मांओं के मल्टीटास्किंग प्रवृत्ति को दिखाया गया है कि किस तरह से बच्चों का पालन-पोषण हर संभावित बेहतर तरीके से करने के साथ-साथ वे और भी कई जिम्मेदारियों का भार उठाती हैं। इसमें करिश्मा के अलावा संजय सूरी, संध्या मृदुल, डिनो मोरिया, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ और तिलोत्तमा सोम भी हैं।