Live TV
GO
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: गोयंका फैमिली में आएंगी खुशियां, जब सावन के त्योहार में कार्तिक- नायरा का होगा मिलन

गोयंका फैमिली के घर में एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां गोयंका फैमिली के सभी लोग सावन का त्योहार मना रहे हैं और एक बार फिर से सावन के त्योहार के बहाने कार्तिक-नायरा मिलेंगे। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 14 Jul 2019, 0:00:03 IST

गोयंका फैमिली के घर में एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां गोयंका फैमिली के सभी लोग सावन का त्योहार मना रहे हैं और एक बार फिर से सावन के त्योहार के बहाने कार्तिक-नायरा मिलेंगे। तो वहीं दूसरी तरफ शो में सावन मिलनी एपिसोड को लेकर खबरें आ रही हैं। जी हां, शो में कुछ ऐसा होने वाला है। खबरें हैं कि आने वाले दिनों में जब कार्तिक और नायरा की मुलाकात होगी तो दोनों के बीच काफी बहस होगी। रोमांस के दो चार पल भी होंगे।

तो वहीं जब कार्तिक को अपने बेटे की सच्चाई का पता चलेगा तो नायरा पर उसका गुस्सा भी फूटेगा। वह नायरा को कहता दिखेगा कि आखिर तुमने मुझे अंधेरे में क्यों रखा? नायरा भी अपना पक्ष रखती नजर आएगी कि कार्तिक ने उसपर इल्जाम लगाया था। सेल्फ रिस्पेक्ट के चलते नायरा ने कार्तिक से दूर जाने का फैसला लिया था। अब आने वाले दिनों में कार्तिक नायरा के बीच सब कुछ सामान्य होगा या नहीं ये देखना काफी दिलचस्प है।

वहीं दूसरी तरफ मनीष कार्तिक को दादी सुहासिनी की हालत का जिम्मेदार ठहराता है। अब वह मानता है कि दादी को बचाने के लिए कार्तिक पास वेदिका से शादी करने के सिवाय और कोई चारा नहीं है। वहीं दूसरी ओर नायरा कायरव के साथ वापस उदयपुर लौटने की तैयारी कर रही है। फिलहाल तो दादी सुहासिनी वेदिका और कार्तिक की शादी कराने पर अड़ी हैं। जबकि वेदिका अच्छी तरह से जानती है कि कार्तिक अपनी लाइफ में उसे नायरा की जगह कभी नहीं दे पाएगा। यही सोचकर वह दादी से शादी के लिए मना कर देती है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन