A
Hindi News मनोरंजन सास बहू और सॅस्पेन्स Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक-नायरा पहुंचे गोवा कार्निवल में, हुआ बम धमाका

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक-नायरा पहुंचे गोवा कार्निवल में, हुआ बम धमाका

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में एक के बाद एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। कार्तिक और नायरा एक-दूसरे से अलग तो हो गए हैं, लेकिन किस्मत उन्हें हमेशा एक-दूसरे के करीब लाने की कोशिश करती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में एक के बाद एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। कार्तिक और नायरा एक-दूसरे से अलग तो हो गए हैं, लेकिन किस्मत उन्हें हमेशा एक-दूसरे के करीब लाने की कोशिश करती है। दोनों गोवा कार्निवल में पहुंच गए हैं, जहां अचानक बम धमाका हो जाता है। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच जाती है। नायरा अपने बेटे कायरव को ढूढ़ने लगती है और कार्तिक अपनी दादी को।

बम धमाके के कारण वहां कांच टूट जाता है, जिससे नायरा, कार्तिक को देख लेती है। हालांकि वहां दोनों मिल नहीं पाते हैं। इस कार्निवल के दौरान कई बार उनका आमना-सामना होने से रह जाता है। कार्तिक, नायरा के बनाए हुए डोनट्स खाते हैं तो उन्हें नायरा के अपने पास होने का एहसास होता है, लेकिन उस समय भी दोनों नहीं मिल पाते।

वहीं, वेदिका और कार्तिक की दोस्ती भी हो गई है। दादी चाहती हैं कि दोनों की शादी हो जाए। वहीं, वेदिका चाहती है कि वो कार्तिक की दोस्त बन जाए।

इस दौरान दादी और कायरव की मुलाकात भी होती है। कुल मिलाकर शो में अभी बहुत ड्रामा होना बाकी है।

देखें वीडियो...

Also Read:

सौंदर्या रजनीकांत ने बेटे के साथ पूल तस्वीर की डिलीट, इस वजह से हुई थीं ट्रोल

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की न्यूयॉर्क में रोमांटिक डेट, फैंस संग खिंचवाई तस्वीरें

National Doctor’s Day पर संजीवनी रीबूट का पहला लुक हुआ रिलीज़