A
Hindi News मनोरंजन टीवी माधुरी दीक्षित के शो डांस दीवाने पर कोरोना अटैक, 18 क्रू मेंबर के पॉजिटिव निकलने के बाद मेकर्स का आया बयान

माधुरी दीक्षित के शो डांस दीवाने पर कोरोना अटैक, 18 क्रू मेंबर के पॉजिटिव निकलने के बाद मेकर्स का आया बयान

डांस शो में काम कर रहे 18 क्रू सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आते ही हड़कंप मच गया है।

माधुरी दीक्षित के डांस शो पर कोरोना अटैक, 18 क्रू मेंबर निकले पॉजिटिव- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TTELLYINDIA माधुरी दीक्षित के डांस शो पर कोरोना अटैक, 18 क्रू मेंबर निकले पॉजिटिव

माधुरी दीक्षित द्वारा जज किए जा रहे डांस शो डांस दीवाने पर कोरोना वायरस का जबरदस्त अटैक हुआ है। डांस शो में काम कर रहे 18 क्रू सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आते ही हड़कंप मच गया है। हालांकि कहा जा रहा है कि माधुरी समेत सभी सदस्य कोरोना निगेटिव निकले हैं लेकिन इतनी बड़ी संख्या में क्रू सदस्यों को पॉजिटिव निकलना खतरे की घंटी कहा जा रहा है। इसके बाद मेकर्स की तरफ से  आधिकारिक बयान आया है जिसमें कहा गया है कि पॉजिटिव निकले सभी क्रू मेंबर को मेडिकल सहायता दी गई है और सेट पर आगे से ज्यादा सतर्कता बरती जाएगी।

आपको बता दें कि ये डांस दीवाने का तीसरा सीजन है। इसमें माधुरी दीक्षित शो को जज करने वाली थी। डांस दीवाने पर कोरोना अटैक की खबर तब पता चली जब फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉइज़ (FWICE) के महासचिव अशोक दुबे ने इस बात की जानकारी साझा की।

अशोक दुबे के मुताबिक रियलटी डांस शो इसी हफ्ते शुरू होने जा रहा था और इससे पहले एहतियात के तौर पर  सभी की  कोरोना जांच की गई जिसमें कोरोना का बम फूटा। शो के जो लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं उनमें अधिकतर सेट पर काम करने वाले सदस्य हैं जैसे लाइट्समैन, कैमरा मैन, सहायक निर्देशक, सहायक कला निर्देशक। इतना ही नहीं कुछ डांस प्रतियोगी भी कोरोना पॉजिटिव बताए जा रहे हैं।

ड्रग केस: एक्टर एजाज खान को NCB ने किया अरेस्ट, मुंबई में कई ठिकानों पर छापेमारी

उन्होंने बताया कि शो का अगला शूट 5 अप्रैल को होना तय था। हालांकि कहा जा रहा है कि शो का शैड्यूल समय पर ही  होगा। आपको  बता दें कि माधुरी दीक्षित के अलावा शो में तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे भी जज हैं जबकि मशहूर डांसर राघव जुयाल इस शो को होस्ट कर रहे हैं। 

मेकर्स ने इतनी बड़ी घटना के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए डांस दीवाने में उन सभी क्रू सदस्यों की जगह नए क्रू सदस्य भर्ती कर लिए हैं। दूसरी तरफ कोविड पीड़ितों को तुरंत मेडिकल सहायता दी गई है और उन सभी को क्वारंटीन किया गया है। मेकर्स का कहना है कि अब से जब भी शूटिंग होगी तो उसके पहले सभी लोगों का टेस्ट करवाया जाएगा। केवल वही लोग शूटिंग में एंट्री कर पाएंगे जो निगेटिव पाए जाएंगे। 

उधर कलर्स ने भी डांस दीवाने के सदस्यों को कोरोना होने की खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि जो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं उन्हें पूरी मेडिकल सहायता दी जा रही है। इतना ही नहीं सेट और आस पास के पूरे इलाके को सेनिटाइज किया गया है। सरकार द्वारा दिशा निर्देशों का पूरी तरह पालन किया जाएगा। हालांकि शो नहीं रुकेगा और यह अपने तय समय के अनुसार चलाया जाएगा।