A
Hindi News मनोरंजन टीवी हिना खान के इंस्टाग्राम पर हुए 8 मिलियन फॉलोअर्स, ऐसे जाहिर की खुशी

हिना खान के इंस्टाग्राम पर हुए 8 मिलियन फॉलोअर्स, ऐसे जाहिर की खुशी

हिना खान ने टीवी में अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी। हिना खान इसके बाद खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में नजर आईं।

hina khan, instagram- India TV Hindi Image Source : HINA KHAN INSTAGRAM हिना खान के इंस्टाग्राम पर हुए 8 मिलियन फॉलोअर्स

मुंबई: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 8 मिलियन तक पहुंच गई है। इस खास पल का जश्न हिना ने चॉकलेट केक काटकर मनाया, जिसकी एक तस्वीर भी उन्होंने साझा की है। तस्वीर में हिना केक को थामे नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "बधाई हो..8 मिलियन।"

हिना आगे लिखती हैं, "आठ मिलियन हैशटैगइंस्टफैम, हमारा परिवार बढ़ रहा है और आप सभी के प्रति मेरा प्याई नई बुलंदियों को छू रहा है, जिसका मुझे कभी पता ही नहीं चला। मैं बेहद ही विनम्रता और कृतज्ञता से लबरेज हूं। उन सभी को तह-ए-दिल से शुक्रिया, जो मेरे साथ शुरू से बने रहकर इस लंबे सफर को तय किया।"

आखिर में वह लिखती हैं, "अब हमारे इस सफर में हमारी जिम्मेदारी और भी ज्यादा विनम्र, स्नेहमय और समझदार बनने की है। हैशटैगबिगरटूबीबेटर हैशटैगस्ट्रॉन्गरटूगेदर।"

लॉकडाउन डायरी : हिना खान ने घर पर की आइब्रोज थ्रेडिंग

हिना खान ने टीवी में अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी। हिना खान इसके बाद खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में नजर आईं। हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में रैंप पर चलकर अलग मुकाम हासिल किया। हिना खान ने कोमोलिका के निगेटिव रोल में धूम मचा दी थी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)