A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, 'प्रज्ञा' और 'अभि' के किरदार में होने वाला है...

टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, 'प्रज्ञा' और 'अभि' के किरदार में होने वाला है...

जी टीवी के मशहूर सीरियल कुमकुम भाग्य को लोग काफी पसंद करते हैं साल 2014 से आनएयर हुए इस सीरियल के किरदारों और कहानी में अब तक कई बदलाव आए हैं।

Kumkum Bhagya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आएगा बड़ा ट्विस्ट

सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया-स्टारर कुमकुम भाग्य की कहानी में दो साल लीप आने वाला है। डेली सोप में कुछ बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं क्योंकि कहानी जल्द ही दो साल आगे बढ़ेगी। प्रज्ञा (श्रीति) और अभि (शब्बीर) दोनों के किरदारों में बड़े बदलाव होंगे।

कुमकुम भाग्य की कहानी क्यों लेने वाली है लीप?
कुमकुम भाग्य के फैंस अभि और प्रज्ञा में भारी बदलाव के साथ शो में दो साल का लीप देखेंगे। रॉकस्टार अभि अब लोकप्रिय सेलेब नहीं रहेगा बल्कि अपना सारा पैसा गंवा देगा। वह अपने दुख को दूर करने के लिए शराबी में बदल जाएगा। दूसरी ओर, प्रज्ञा, जिसे हमेशा शो में एक साधारण कैरेक्टर के रूप में देखा गया था, एक शक्तिशाली कॉर्पोरेट प्रोफेशनल में बदल जाएगी।

यह कुमकुम भाग्य का तीसरा बड़ा लीप है। इससे पहले, फैमिली ड्रामा ने सात साल और 20 साल का लीप लिया था। हर लीप से पहले प्रज्ञा और अभि अलग हो गए। इसलिए, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि दोनों अब एक साथ नहीं हैं।

कुमकुम भाग्य के बारे में
एकता कपूर की तरफ से प्रोड्यूस किया जाने वाला शो, कुमकुम भाग्य जेन ऑस्टेन की सेंस एंड सेंसिबिलिटी पर आधारित है। इस शो का प्रीमियर ज़ी टीवी पर 15 अप्रैल 2014 को हुआ। इसमें शुरुआत में सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया मुख्य भूमिकाओं में थे। हालांकि, हाल ही में, इसने एक पीढ़ी की लीप ली और मुग्धा चापेकर, कृष्णा कौल और पूजा बनर्जी जैसे कलाकारों शामिल हुए हैं।