A
Hindi News मनोरंजन टीवी आमिर अली ने बेटी आर्या के एक साल की होने पर शेयर की पहली तस्वीर, सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

आमिर अली ने बेटी आर्या के एक साल की होने पर शेयर की पहली तस्वीर, सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

आमिर अली ने सोशल मीडिया पर पिता बनने की खबर कंफर्म करने के साथ बेटी आर्या के साथ तस्वीर शेयर की है। आर्या एक साल की हो गई हैं।

aamir ali- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AAMIRALI आमिर अली

एक्टर आमिर अली ने अपने फैन्स को एक सरप्राइज दिया है। उन्होंने अपनी बेटी आर्या के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करने के साथ आमिर यह बात कंफर्म की है कि वह एक प्यारी सी बच्ची के पिता हैं। बेटी आर्या का पहला जन्मदिन आमिर ने इस गुड न्यूज के बारे में बताने का दिन सोचा था। तस्वीर में आमिर ने बेटी को गोद में लिया हुआ है।

आमिर अली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-जब तक मैंने उसे एक साल पहले नहीं देखा, तब तक परी की शक्ल कैसी थी, यह नहीं जानता था। स्वर्ग से मेरी प्यारी बेटी, धरती पर उतर आई थी ।पहली नजर में प्यार पर विश्वास नहीं था, जब तक कि मैंने पहली बार उसको नहीं देखा था। 1 साल में बहुत कुछ हो गया, मेरे छोटा सा जान ने मुझे मजबूत रखा। मेरा प्यार, मेरा जान पूरा 1 साल ।। 

आमिर अली के सोशल मीडिया पर हैप्पी न्यूज शेयर करने के बाद उनके फैन्स और सेलिब्रिटी दोस्तों ने बधाई दी। आमना शरीफ ने लिखा ने लिखा- आर्या हैप्पी बर्थडे तो वहीं करिश्मा तन्ना ने लिखा- awww...

रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर अली और संजीदा शेख सेरोगेसी से माता-पिता बने हैं। साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच कुछ तनाव चल रहा है।