A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये है आशिकी फेम' एक्टर संजय कौशिक हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

'ये है आशिकी फेम' एक्टर संजय कौशिक हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

टीवी एक्टर संजय कौशिक कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। संजय 'कहत हनुमान जय श्री राम' सीरियल में नजर आते हैं।

sanjay kaushik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/WHOSANJAYKAUSHIK संजय कौशिक

टीवी एक्टर संजय कौशिक कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने कहा- मुझे हल्की सी खांसी थी लेकिन आज मुझे मेरी रिपोर्ट्स मिलीं। अब मुझे बुखार भी है। मुजे डॉक्ट ने घर पर रहने की सलाह दी है। संजय ने कहा- मैं कहत हनुमान जय श्री राम की शूटिंग कर रहा था जब मुझे पता चला की मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तो मैं अंधेरी वेस्ट में अपने घर वापिस लौट गया।

संजय कहत हनुमान जय श्री राम सीरियल में ऋषिमुनि नारद के किरदार में नजर आते हैं। वह 'प्यार तूने क्या किया', 'ये है आशिकी' सीरियल में नजर आ चुके हैं।

सोमवार को टीवी प्रोड्यूसर संजय कोहली भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। संजय को  'एफआईआर' और 'भाभी जी घर पर हैं' जैसे शोज के लिए 'किंग ऑफ कॉमेडी' के रूप में भी जाना जाता है।  अधिकारियों द्वारा सलाह के अनुसार निर्माता घर में क्वारंटीन हो गए हैं। 

एडिट II के दो शो 'भाभी जी घर पर हैं' और 'हप्पू की उल्टन पल्टन' इस समय ऑन एयर हैं। ऐसे में संजय अक्सर सेट पर सरप्राइज विजिट करते थे और ये निश्चित करते थे कि कास्ट एंड क्रू मेंबर्स के लिए कोरोना से बचाव के पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध हो।

उन्होंने कहा, "मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं। अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। मैंने डॉक्टरों और अधिकारियों की सलाह के बाद खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। वे सभी जो पिछले कुछ दिनों में मेरे करीब थे, कृपया खुद को जांच लें। इस मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं पूरी मानवता के लिए इस वायरस को जल्द से जल्द दूर करने की प्रार्थना करता हूं। "

बता दें कि इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। बच्चन परिवार, अनुपम खेर का परिवार, पार्थ समथान, मोहेना कुमारी, हिमांश कोहली सहित कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं।