A
Hindi News मनोरंजन टीवी पवित्र रिश्ता में मानव के रोल में दिख सकते हैं शहीर शेख, साथ में होगी ये एक्ट्रेस

पवित्र रिश्ता में मानव के रोल में दिख सकते हैं शहीर शेख, साथ में होगी ये एक्ट्रेस

पॉपुलर सीरियल पवित्रा रिश्ता का दूसरा सीज़न 'पवित्रा रिश्ता 2.0' जल्द कमबैक करने वाला है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने इसकी कास्टिंग भी फाइनल कर ली है।

shahir sheikh - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHAHEERSHEIKH अभिनेती शहीर शेख

एकता कपूर के सबसे पॉपुलर सीरियल पवित्रा रिश्ता का दूसरा सीजन 'पवित्रा रिश्ता 2.0' जल्द कमबैक कर सकता है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने इसकी कास्टिंग भी फाइनल कर ली है। खबर के मुताबिक टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित चहरों में से एक एक्टर शहीर शेख को मानव के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है, यानी सुशांत का निभाया हुआ किरदार अब शहीर शेख निभाएंगे। वहीं अर्चना के रोल में अंकिता लोखंडे नजर आ सकती हैं। जल्द ही बाकी को स्टार कास्ट को भी फाइनल कर लिया जाएगा। खबर के मुताबिक इस बार शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगी। 

बता दें कि शहरी शेख इनों अपने एक सॉन्ग 'बारिश बन जाना' और अपकमिंग सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' को लेकर भी चर्चा में हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जून को ही एक साल पूरा हुआ है। एक्टर ने पवित्र रिश्ता सीरियल से अपने करियर की शुरूआत की थी। उनका जाना सभी के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। पहली बारसी के मौके पर सुशांत के करोड़ों फैंस से लेकर तमाम फिल्मी और टीवी सितारों ने एक्टर को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।