A
Hindi News मनोरंजन टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और शर्लिन चोपड़ा ने लगवाई कोविड वैक्सीन

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और शर्लिन चोपड़ा ने लगवाई कोविड वैक्सीन

एक्ट्रेस ने अपने टीकाकरण की तस्वीरें भी साझा की हैं और फैंस से भी गुजारिश की कि वो भी कोविड वैक्सीन के लिए खुद को जल्द से जल्द रजिस्टर करें और वैक्सीन लगवाएं।

karishma tanna- India TV Hindi Image Source : KARISHMA TANNA/SHERLYN CHOPRA करिश्मा तन्ना, शर्लिन चोपड़ा

मुंबई: मशहूर एक्ट्रेसेज करिश्मा तन्ना और शर्लिन चोपड़ा ने कोविड वैक्सीन लगवा ली है, मंगलवार को सोशल मीडिया पर दोनों ने इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने कोविड 19 की रोकथाम के लिए टीका ले लिया है। एक्ट्रेस ने अपने टीकाकरण की तस्वीरें भी साझा की हैं और फैंस से भी गुजारिश की कि वो भी कोविड वैक्सीन के लिए खुद को जल्द से जल्द रजिस्टर करें और वैक्सीन लगवाएं।

इंस्टाग्राम पर  करिश्मा तन्ना ने पोस्ट किया, "एक समय में एक कदम हैशटैग टीकाकरण। मैं सभी से खुद को पंजीकृत करने और अपना शॉट लेने का आग्रह करती हूं। "

शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट किया, "आज एच एन रिलायंस अस्पताल में टीका लगाया गया। आतिथ्य के लिए कर्मचारियों का बहुत बहुत धन्यवाद। यह बहुत आसान था। कोई चुभन महसूस नहीं हुई। हैशटैग

वैक्सीनेशन। '

इससे पहले, अभिनेत्री सोहा अली खान ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी कि उन्होंने कोविड 19 के खिलाफ टीका लगवा लिया है।

सोहा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था कि जैब मिल गया। हैशटैग वैक्सीनेशन आप कैसे हैं? वीडियो क्रेडिट और वैक्सीन पार्टनर कुणाल खेमू।

इनपुट-आईएएनएस