A
Hindi News मनोरंजन टीवी रियलिटी शो में सरोज खान-माधुरी दीक्षित के सम्मान में दी गई परफॉर्मेंस, भावुक हुईं एक्ट्रेस

रियलिटी शो में सरोज खान-माधुरी दीक्षित के सम्मान में दी गई परफॉर्मेंस, भावुक हुईं एक्ट्रेस

शो में माधुरी ने कहा कि संयोग से तबाह हो गए कोरियोग्राफर की असामयिक मृत्यु से पहले सरोज खान के साथ उनका यह आखिरी काम था।

माधुरी दीक्षित- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- MADHURI DIXIT माधुरी दीक्षित

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने हाल ही में एक डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में अपने और दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान के सम्मान में दी गई एक प्रस्तुति पर भावुक हो गईं और उनके आंसू छलक पड़े। माधुरी 15 मई को अपना जन्मदिन मनाती हैं और प्रतियोगी पल्लवी तोल्ये और सिजा रॉय ने 2019 की फिल्म कलंक से तबाह हो गए की एक प्रस्तुति माधुरी को उनके विशेष दिन के लिए तथा साथ ही दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान को समर्पित की। सरोज का पिछले साल 3 जुलाई को निधन हो गया था।

शो में माधुरी ने कहा कि संयोग से तबाह हो गए कोरियोग्राफर की असामयिक मृत्यु से पहले सरोज खान के साथ उनका यह आखिरी काम था।

प्रस्तुति देखकर माधुरी के आंसू छलक पड़े। इसे शानदार प्रदर्शन कहते हुए, उन्होंने कहा, आपको नृत्य करते हुए देखकर ऐसा लगा जैसे मैं उन्हें (सरोज खान) देख रही थी। यह मेरे सामने सरोज जी को सामने खड़े हुए देखने जैसा था। जब आपने तबाह हो गए पर डांस किया, जो कि उनके साथ मेरा आखिरी गाना था, तो उनकी ओर से मुझे सिखाने की यादें वापस आ गईं। मुझे याद है कि वह हमेशा एक योग्य प्रदर्शन पर 101 रुपये का इनाम देती थीं। आज उनकी ओर से, मैं आप दोनों को 101 रुपये का इनाम देना चाहूंगी।

डांस दीवाने कलर्स पर प्रसारित होता है।