A
Hindi News मनोरंजन टीवी 2 महीने से 4 जोड़ी कपड़ों के साथ यूएई में फंसी हैं एक्ट्रेस मौनी रॉय

2 महीने से 4 जोड़ी कपड़ों के साथ यूएई में फंसी हैं एक्ट्रेस मौनी रॉय

मौनी रॉय एक मैग्जीन शूट के लिए यूएई गई थीं, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से वहीं फंस गई हैं।

<p> मौनी रॉय</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- @IMOUNIROY  मौनी रॉय

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी रॉय मार्च में वर्क ट्रिप के लिए अबू धाबी गई थीं, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछले 2 महीनों से वहां अटकी हुई हैं। मौनी ने मार्च में यूएई के एक मैगज़ीन शूट के लिए यात्रा की और फिलहाल वहीं बचपन की दोस्त के साथ रह रही हैं। अभिनेत्री ने मिड-डे से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया। मौनी ने कहा कि वो दो हफ्ते के लिए अबू धाबी गई थी, लेकिन मुझे पता नहीं था कि इस तरह से दुनिया लॉकडाउन हो जाएगी। मैंने ये सब कल्पना भी नहीं की थी, अब मैं 2 महीनों से 4 जोड़ी कपड़ों के साथ यहां फंस गई हूं।

मौनी अब अपने परिवार से दूर उनकी चिंता करती हैं। मौनी ने कहा कि हर रोज वो घर पर बात करती हैं। मौनी ने कहा कि उन्हें खुशी है कि भाई इस वक्त मां के साथ है और कजिन भी वहीं पर हैं। मौनी ने कहा दुनिया में इस वक्त कठिन दौर है, मैं खुश हूं कि मेरे सिर पर छत है लेकिन मैं देश वापस लौटना चाहती हूं। 

हाल ही में मौनी रॉय ने ऐसे कुछ टिप्स सुझाए हैं, जिनकी मदद से वह लॉकडाउन के इन दिनों खुद को तनाव से दूर रखती हैं। मौनी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है- कॉफी पीजिए, किताब पढ़िए और डांस की मदद से अपनी चिंताओं को दूर रखिए..।" इसी के साथ मौनी ने एक बूमेरॉन्ग वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें वह लाल रंग के लहंगे में दिख रही हैं।

मौनी आज कल सोशल मीडिया पर काफी कुछ साझा करती रहती हैं। लॉकडाउन के इन दिनों में वह चित्रकारी भी कर रही हैं। उन्होंने प्रशंसकों संग अपनी कई सारी पेंटिंग्स भी साझा की।

अभिनय की बात करें, तो मौनी आने वाले समय में 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी हैं।