A
Hindi News मनोरंजन टीवी बियर ग्रिल्स के साथ मालदीव में एडवेंचर के सफर पर अजय देवगन, रिलीज हुआ शो का टीजर

बियर ग्रिल्स के साथ मालदीव में एडवेंचर के सफर पर अजय देवगन, रिलीज हुआ शो का टीजर

शो के निर्माताओं ने इस एपिसोड के टीजर रिलीज कर दिया है। 52 साल के देवगन ने इस एपिसोड को साहसी बेयर ग्रिल्स के साथ मालदीव में शूट किया था।

Ajay Devgn- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AJAY DEVGN बियर ग्रिल्स के साथ मालदीव में एडवेंचर के सफर पर अजय देवगन, रिलीज हुआ शो का टीजर

अजय देवगन डिस्कवरी के एडवेंचर शो इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स के एक एपिसोड में नजर आएंगे। शो के निर्माताओं ने इस एपिसोड के टीजर रिलीज कर दिया है। 52 साल के देवगन ने इस एपिसोड को साहसी बेयर ग्रिल्स के साथ मालदीव में शूट किया था।

टीजर में अजय देवगन का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। हालांकि, कोई उन्हें यह कहते हुए सुन सकता है, "ये शेरदिलों का मंच है। ये कोई खेल नहीं है ब्रो।"

बता दें 2019 में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के एक एपिसोड में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए थे । इससे पहले, सुपरस्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत भी ग्रिल्स के साथ जंगल में उनके कारनामों पर जा चुके हैं।

शो का प्रीमियर सबसे पहले डिस्कवरी+ ऐप पर 22 अक्टूबर को किया जाएगा।

देवगन, जिन्हें हाल ही में फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में देखा गया था, अभिनेता संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी, एसएस राजामौली की आरआरआर, स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान जैसी फिल्में शामिल हैं।

वह डिज़नी+ हॉटस्टार सीरीज़ रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं।