A
Hindi News मनोरंजन टीवी अजय देवगन ने शेयर किए 'मैदान' के नए पोस्टर्स, फुटबॉल टीम के साथ फील्ड में आए नजर

अजय देवगन ने शेयर किए 'मैदान' के नए पोस्टर्स, फुटबॉल टीम के साथ फील्ड में आए नजर

अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म 'मैदान' का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में वह फुटबॉल टीम के साथ नजर आ रहे हैं।

maidaan new posters- India TV Hindi मैदान पोस्टर

अजय देवगन जल्द ही फिल्म 'मैदान' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह फुटबॉल कोच सईद अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आने वाले हैं। अजय ने सोशल मीडिया पर मैदान के दो नए पोस्टर शेयर किए है। पोस्टर में अजय फील्ड में फुटबॉल टीम के साथ बारिश में खड़े नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरे पोस्टर में हाथ में बैग और छाता पकड़े फुटबॉल को किक मारते नजर आ रहे हैं।

अजय ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ये कहानी है इंडियन फुटबॉल के गोल्डन फेस की और उसके सबसे बड़े और सफल कोच की।

पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने लिखा-बदलाव लाने के लिए एक अकेला भी काफी होता है।

कुछ दिन पहले अजय ने मैदान का टीज़र पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने लिखा था- MaidaanTeaser: मैदान के लिए तैयार हो जाइए। 27 नवंबर 2020। पोस्टर में किसी का चेहरा नहीं दिखाया गया था। फील्ड में बारिश में फुटबॉल प्लेयर हाथ में फुटबॉल पकड़े नजर आ रहे थे।

आपको बता दें सईद अब्दूल रहीम को  भारत में फुटबॉल का फाउंडर कहा जाता है। सईद अब्दुल रहीम 1950-1963 तक फुटबॉल कोच और भारतीय नेशनल टीम के मैनेजर भी थी।

मैदान में अजय देवगन के साथ प्रियामणि अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म को आकाश चावला डायरेक्ट और बोनी कपूर, जी स्टूडियो्ज प्रोड्यूसर कर रहे हैं। यह फिल्म 27 नवंबर को रिलीज होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय की फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। तानाजी 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और जल्द ही 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। तानाजी में अजय के साथ सैफ अलीखान और काजोल अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।