A
Hindi News मनोरंजन टीवी हिमांश कोहली के साथ कश्मीर में म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करने पहुंची आकांक्षा पुरी

हिमांश कोहली के साथ कश्मीर में म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करने पहुंची आकांक्षा पुरी

दोनों कलाकार अपने अगले म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए कश्मीर गए हुए हैं, जहां निर्देशक के कट कहे जाने के बाद भी आकांक्षा अपने को-स्टार को पुचकारते रहने से खुद को नहीं रोक पाईं।

akanksha puri - India TV Hindi Image Source : TWITTER/AKANKSHA PURI  हिमांश कोहली के साथ कश्मीर में म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करने पहुंची आकांक्षा पुरी

अभिनेत्री आकांक्षा पुरी और अभिनेता हिमांश कोहली अपने अगले म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए कश्मीर गए हुए हैं, जहां निर्देशक के कट कहे जाने के बाद भी आकांक्षा अपने को-स्टार को पुचकारते रहने से खुद को नहीं रोक पाईं। 

आकांक्षा ने कहा, "आखिरकार किसी ने मुझे स्क्रीन पर रोमांस कराया और अगर कश्मीर में रोमांस नहीं किया तो क्या कि या। मुझे इतना मजा पहले कभी नहीं आया है। यहां ठंड का मौसम था, हवाएं चल रही थीं और आप अपने को-स्टार की बाहों में थे और क्या चाहिए। एक शॉट था, जिसमें कट कहे जाने के बाद भी मैं हिमांश को नहीं छोड़ रही थी क्योंकि मुझे उसे हग करने और पुचकारने में काफी मजा आ रहा था। हिंमाश को अपने अपोजिट पाकर मैं काफी खुश थी क्योंकि हम काफी अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच केमिस्ट्री काफी अच्छी है, जिसे बेशक आप पर्दे पर देख पाएंगे, जब गाना रिलीज हो जाएगा। मैं बिल्कुल उनके साथ दोबारा काम करना पसंद करूंगी।" 

Image Source : INSTAGRAM हिमांश कोहली के साथ कश्मीर में म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करने पहुंची आकांक्षा पुरी

यह दूसरी बार है, जब आकांक्षा और हिमांश किसी प्रोजेक्ट में कास्ट हुए हैं और पहली बार ये दोनों एक-दूसरे के अपोजिट काम कर रहे हैं। यह गाना इस साल रिलीज होगा, जिसके शीर्षक पर अभी बात नहीं बनी है।