A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'द कपिल शर्मा शो' में फैन की इच्छा पूरी करने के लिए अक्षय कुमार ने शाहरुख खान को किया फोन

'द कपिल शर्मा शो' में फैन की इच्छा पूरी करने के लिए अक्षय कुमार ने शाहरुख खान को किया फोन

जब कपिल ने दर्शकों के सदस्यों से पूछा कि वह कौन है जिसे वे हाईजैक करना चाहते हैं, तो एक प्रशंसक ने तुरंत जवाब दिया शाहरुख खान। फीमेल फैन ने तो यहां तक कह दिया कि वह शाहरुख जैसे शख्स से शादी करना चाहती हैं।

akshay kumar, shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- KAPIL SHARMA अक्षय कुमार ने शाहरुख खान को किया फोन 

मुंबई: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने 'द कपिल शर्मा शो' पर अपनी नवीनतम रिलीज 'बेल बॉटम' का प्रचार करते हुए एक प्रशंसक के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ला दी। एक सेगमेंट में, जब कपिल ने दर्शकों के सदस्यों से पूछा कि वह कौन है जिसे वे हाईजैक करना चाहते हैं, तो एक प्रशंसक ने तुरंत जवाब दिया शाहरुख खान। फीमेल फैन ने तो यहां तक कह दिया कि वह शाहरुख जैसे शख्स से शादी करना चाहती हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खूबसूरत कविता 'शेरशाह की दास्तान' के साथ कैप्टन विक्रम बत्रा को दी श्रद्धांजलि

शाहरुख से बात करने की उनकी इच्छा को पूरा करने के लिए अक्षय ने शाहरुख का नंबर डायल किया तो पता चला कि उनका नंबर स्विच ऑफ है। प्रशंसक ने अक्षय से शाहरुख की पत्नी गौरी खान का नंबर डायल करने के लिए कहा।

अर्जुन कपूर ने कहा- मैं कोई हाइप्ड डेब्यूटेंट नहीं, 'इश्कजादे' ने बदली मेरी जिंदगी

कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किए गए शो में अक्षय के साथ, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और निमार्ता जैकी भगनानी मौजूद थे। अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा सहित कई अन्य शो में वापसी कर रहे हैं। 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

इनपुट- आईएएनएस

Related Video