A
Hindi News मनोरंजन टीवी अक्षय कुमार के हाथ में पिस्तौल देख कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, जवाब सुन कॉमेडियन सबके सामने हो गए शर्म से पानी-पानी

अक्षय कुमार के हाथ में पिस्तौल देख कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, जवाब सुन कॉमेडियन सबके सामने हो गए शर्म से पानी-पानी

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज हो गई है। ये दोनों सितारे हाल ही में 'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे। जहां पर दोनों ने जमकर मस्ती की।

The Kapil Sharma Show- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONY TV The Kapil Sharma Show

अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' सिनेमाघरों में 5 नवंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस बीच अक्षय कुमार और कटरीना कैफ हाल ही में 'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे। इस शो में इन दोनों सितारों ने जमकर मस्ती कीं। वहीं अक्षय कुमार ने बातों ही बातों में कपिल शर्मा से ऐसी बात कह दी जिसे सुनने के बाद कपिल शर्मा की बोलती बंद हो गई।

इस शो के प्रोमो को सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। प्रोमो के कैप्शन में लिखा- 'इस दिवाली की शाम होगा हंसी का सफर, क्योंकि अक्षय कुमार लौट रहे हैं अपने घर।' 

प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि अक्षय मस्त एक्शन सीन करते हुए दमदार एंट्री लेते हैं। उनके हाथ में पिस्तौल होती है। अक्षय को हाथ में इस तरह से पिस्तौल पकड़े देख कपिल अक्षय से ऐसा सवाल पूछते हैं जिसका जवाब जानकर कपिल शर्मा  शर्म से पानी पानी हो जाते हैं। कपिल अक्षय कुमार से कहते हैं- 'ये पिस्तौल क्या सारा दिन आप हाथ में रखोगे अब आप?' जवाब में अक्षय कहते हैं- 'और क्या...नकली है। तुम्हारे यहां असली है क्या?' अक्षय का जवाब सुनकर कपिल चुप हो जाते हैं वो वहीं अर्चना पूरन सिंह जोर-जोर से हंसने लगती हैं। 

इसके बाद शो में 'टिप टिप बरसा' पानी पर डांस करते हुए कटरीना कैफ की एंट्री होती है। कपिल हमेशा की तरह कटरीना से फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं। तो वहीं कटरीना भी कपिल की बातें सुनकर हंसने लगती हैं। 

प्रोमो में आप देखेंगे कि कृष्णा अभिषेक जैकी श्रॉफ की एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। जैकी श्रॉफ बने कृष्णा अक्षय से कहते हैं कि 'तू मेरा बच्चा है अक्षय' और कटरीना 'मेरी रिश्तेदार तू'। ये सुनकर कपिल शर्मा चौंक जाते हैं। वो जैकी से कहते हैं-'ये रिश्तेदार कैसे हुई?' जवाब में जैकी कहते हैं- 'मैंने बचपन में सुना था कि टाइगर की मौसी कैट रहती है।' जैकी का ये जवाब सुनकर कटरीना अपनी हंसी को रोक नहीं पातीं।