A
Hindi News मनोरंजन टीवी अक्षय कुमार ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, बेयर ग्रिल्स के साथ देख सकेंगे LIVE, जानिए कब और कहां

अक्षय कुमार ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, बेयर ग्रिल्स के साथ देख सकेंगे LIVE, जानिए कब और कहां

अक्षय मशहूर एडवेंचर शो ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के आगामी एपिसोड में नजर आने वाले हैं।

akshay kumar live with bear grylls- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बेयर ग्रिल्स के साथ लाइव सेशन करेंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने फैंस को तोहफा दिया है। वो जल्द ही फेमस एडवेंचर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ सोशल मीडिया पर लाइव सेशन करेंगे। उनके साथ एक्ट्रेस वाणी कपूर भी शामिल होंगी। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर इसकी तारीख और समय को लेकर पूरी जानकारी दी है। 

अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "कल दोपहर 2 बजे वाणी कपूर के साथ बेयर ग्रिल्स के साथ लाइव सेशन करेंगे।"

बता दें कि अक्षय मशहूर एडवेंचर शो ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के आगामी एपिसोड में नजर आने वाले हैं। बेयर ग्रिल्स की मेजबानी वाला यह बहुप्रतिक्षित एपिसोड डिस्कवरी प्लस एप्प पर 11 सितंबर को और डिस्कवरी चैनल पर 14 सितंबर को प्रसारित किया जाएगा। अक्षय और बेयर ने ट्विटर पर एपिसोड का पोस्टर साझा किया था। 

इससे पहले ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने बताया है कि ब्रिटिश एडवंचरर ब्रेयर ग्रिल्स ने उन्हें कैसे हाथी के मल की चाय पिलाई। शो 'इन द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के अगले एपिसोड में अक्षय जंगल में रोमांचक कारनामे करते नजर आएंगे।

इंस्टाग्राम पर उन्होंने एपिसोड का नया प्रोमो शेयर किया है। इसमें वे हाथी के मल से बनी चाय चखते, नदी में मगरमच्छ के ऊपर से वे रस्सी के सहारे जाते और पेड़ व झाड़ियों में से ग्रिल्स के साथ दौड़ते नजर आ रहे हैं।

कथित तौर पर विशेष एपिसोड को कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूट किया गया था। अक्षय से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तमिल सुपरस्टार रजनीकांत बेयर ग्रिल्स शो में दिखाई दे चुके हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)