A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार ने सिद्धू के नाम पर की अर्चना पूरन सिंह की खिंचाई

कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार ने सिद्धू के नाम पर की अर्चना पूरन सिंह की खिंचाई

अक्षय कुमार गुड न्यूज की टीम के साथ कपिल शर्मा के शो में आने वाले हैं। द कपिल शर्मा शो के 100वे एपिसोड पर अक्षय अर्चना पूरन सिंह की टांग खीचते नजर आएंगे।

akshay kumar and archana puran singh- India TV Hindi अक्षय कुमार ने की अर्चना पूरन सिंह की खिचाई।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं। गुड न्यूज में अक्षय के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। गुड न्यूज की टीम फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में जाने वाले हैं। यह द कपिल शर्मा शो का 100वां एपिसोड होगा। जहां खूब सारा धमाल होने वाला है। शो में अक्षय कुमार अर्चना पूरन सिंह की खिंचाई करते नजर आएंगे।

द कपिल शर्मा के प्रोमो में अक्षय कुमार शो की शुरूआत करेंगे। वह गुड न्यूज के गाने सौदा खरा खरा पर डांस करेंगे। जिसके बाद सामने बैठी अर्चना पूरन सिंह अक्षय से पूछती हैं- अक्षय, आज क्या तुम होस्ट करने वाले हो? इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा- आपसे ही तो सीखा है मैंने., कैसे दूसरों के काम छीनो। पहले वहां कोई और बैठता था, कैसे आपने वो छीना है। इसके बाद शो में कपिल शर्मा की एंट्री हो जाती है।

अक्षय कुमार ने अर्चना पूरन सिंह के अलावा शो के बाकि आर्टिस्ट का भी मजाक उड़ाया।

गुड न्यूज की बात करें तो यह फिल्म आईवीएफ पर आधारित है। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है और यह 27 दिसंबर को रिलीज होगी।