A
Hindi News मनोरंजन टीवी गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन का जन्मदिन मनाने गोवा रवाना हुए अली गोनी

गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन का जन्मदिन मनाने गोवा रवाना हुए अली गोनी

26 जून की शाम जैस्मीन भसीन और अली गोनी अभिनेत्री का 30वां जन्मदिन मनाने के लिए गोवा गए। इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वे ब्लैक आउटफिट में दिखे।

aly goni- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALY GONI गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन का जन्मदिन मनाने गोवा रवाना हुए एली गोनी

जैस्मीन भसीन और एली गोनी टेलीविजन उद्योग के सबसे चर्चित कपल में से हैं। जबकि वे एक-दूसरे को सालों से जानते थे, उन्हें बिग बॉस 14 में प्यार हो गया। शो के बाद, उन्हें कई मौकों पर एक साथ देखा जाता रहा है। दोनों बीती शाम मुंबई एयरपोर्ट पर जैस्मीन के जन्मदिन के मौके पर गोवा के लिए रवाना होते देखा गया। एक्ट्रेस 28 जून को 30 साल की हो जाएंगी।

जैस्मीन भसीन और अली गोनी को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया
26 जून की शाम जैस्मीन भसीन और अली गोनी अभिनेत्री का 30वां जन्मदिन मनाने के लिए गोवा गए। इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वे ब्लैक आउटफिट में दिखे। जहां जैस्मीन ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी और उसे ब्लैक शॉर्ट्स के साथ पेयर किया था, वहीं अली ने ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक स्वेटपैंट पहना था। दोनों ने व्हाइट स्नीकर्स पहने थे।

अली गोनी ने साबित कर दिया कि वह एक ओल्ड स्कूल रोमांटिक बॉय हैं जब उन्होंने अपने जन्मदिन से पहले जैस्मीन भसीन के लिए खूबसूरत गुलाब का गुलदस्ता भेजा। 23 जून को, अभिनेत्री को तब सरप्राइज हुआ जब एली ने उसे एक नोट के साथ गुलाब का एक गुलदस्ता भेजा। अभिनेता ने लिखा, "आपके जन्मदिन में बस कुछ ही दिन शेष हैं। आपका जन्मदिन मंगलमय को है।"

अली गोनी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। उन्हें टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में 'रोमी भल्ला' के रूप में फेम हासिल है। दूसरी ओर, जैस्मीन भसीन ने कलर्स टीवी के 'दिल से दिल तक' में अपनी एक्टिंग से फैंस को प्रभावित किया। बिग बॉस 14 में प्रवेश करने से पहले दोनों अच्छे दोस्त थे। शो में उन्हें प्यार हो गया।