A
Hindi News मनोरंजन टीवी सुशांत की डेथ एनिवर्सिरी से पहले अली गोनी को पोस्ट, बताया SSR ने क्या कमाया था

सुशांत की डेथ एनिवर्सिरी से पहले अली गोनी को पोस्ट, बताया SSR ने क्या कमाया था

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सिरी है। अली गोनी ने सुशांत के फैंस के लिए पोस्ट शेयर किया है।

aly goni post on sushant singh rajput fans before ssr first death anniversary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SUSHANTSINGHRAJPUT/ALYGONI सुशांत की पहली बरसी से पहले अली गोनी को पोस्ट, बताया SSR ने क्या कमाया था 

हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आ चुके मशहूर एक्टर अली गोनी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं। उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी से पहले उनसे संबंधित एक पोस्ट साझा किया है। ये पोस्ट सुशांत के फैंस के लिए है। उन्होंने तारीफ करते हुए बताया है कि सुशांत ने क्या कमाया है। 

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। वो अपने फ्लैट में मृत अवस्था में पाए गए थे। उनकी मौत को लेकर देश की बड़ी एजेंसियां जांच कर रही हैं। दूसरी तरफ सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके लिए न्याय की गुहार लगाते रहते हैं। अब जब कुछ दिनों में ही सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सिरी आने वाली है तो उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। 

Image Source : instagram सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए अली गोनी का पोस्ट 

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस: NCB ने सिद्धार्थ पिठानी को किया गिरफ्तार

अली गोनी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है- 'करीब एक साल होने को आया है, जब SSR की डेथ हुई थी, लेकिन ऐसा एक भी दिन नहीं है, जब उसके फैंस उसे ट्विटर पर ट्रेंड नहीं करते।' इसके साथ ही अली ने लिखा है- 'ये कमाया था सुशांत ने' और इसी के साथ दिल वाला इमोजी भी बनाया है। 

एनसीबी ने सुशांत के फ्लैटमेट को किया गिरफ्तार 

एनसीबी ने सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को दिवंगत अभिनेता की मौत से संबंधित एक ड्रग मामले में हाल ही में हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। पिठानी को अब एक जून तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया गया है। 

14 जून, 2020 को सुशांत की मौत से जुड़े बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया जांच मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और अन्य सहित 33 लोगों के खिलाफ 12,000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल करने के लगभग ढाई महीने बाद यह गिरफ्तारी हुई है।