A
Hindi News मनोरंजन टीवी राहुल वैद्य और दिशा परमार को कुछ इस अंदाज में अली गोनी ने दी बधाई

राहुल वैद्य और दिशा परमार को कुछ इस अंदाज में अली गोनी ने दी बधाई

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’में अली गोनी और राहुल वैद्य की दोस्ती बखूबी नजर आई थी। दोनों हर तरह के उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे के साथ खड़े रहते थे।  बिग बॉस 14 में अली गोनी और राहुल वैद्य कि दोस्ती शोले के जय-वीरू की तरह थी।

<p>Aly Goni posts congratulatory note as friend Rahul...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ALY GONI Aly Goni posts congratulatory note as friend Rahul Vaidya announces wedding with Disha

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’में अली गोनी और राहुल वैद्य की दोस्ती बखूबी नजर आई थी। दोनों हर तरह के उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे के साथ खड़े रहते थे। बिग बॉस 14 में अली गोनी और राहुल वैद्य कि दोस्ती शोले के जय-वीरू की तरह थी। शो के बाद भी दोनों कि दोस्ती बरकरार है। राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। दोनों 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।

 राहुल और दिशा की शादी से सबसे ज्यादा ख़ुशी उनके दोस्त व एक्टर अली गोनी को हो रही है अली ने कपल के नाम एक पोस्ट कर अपनी ख़ुशी जताई है। अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर राहुल वैद्य को एक नोट लिखकर बधाई दी और अपने साथ की एक तस्वीर साझा की। अली गोनी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, " तू आज कितना खुश है ये मेरे से ज्यादा कोई नहीं जानता। कितनी बातें की हमने रात रात भर आसमान को देखते हुए बात करते थे, और तू कहता था कि कब शादी होगी, कब दिशा मेरी बीवी बनेगी। अब फाइनली वो दिन आ रहा है। मैं बहुत खुश हूं मेरी जान राहुल वैद्य और दिशा परमार। अल्लाह खुश रखे ये दुआ है मेरी।’ 

जैसा कि आपको बता दे राहुल वैद्य और दिशा परमार ने आज अपनी शादी की तारीख की घोषणा की। लवबर्ड्स इस महीने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी करेंगे।उन्होंने कहा,  हम 16 जुलाई को शादी कर रहे हैं। शादी बहुत साधारण होगी।"

पिछले साल नवंबर में  राहुल वैद्य ने दिशा परमार को प्रपोज किया था, जब वह बिग बॉस के घर के अंदर थे। जब दिशा परमार बिग बॉस 14 में वेलेंटाइन डे एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में आईं थी तब उन्होंने राहुल के प्रस्ताव को स्वीकार किया था।