A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कौन बनेगा करोड़पति' में पत्नी की हाइट पर चर्चा, अमिताभ बच्चन बोले 'घर पे बेलन पड़ेंगे'

'कौन बनेगा करोड़पति' में पत्नी की हाइट पर चर्चा, अमिताभ बच्चन बोले 'घर पे बेलन पड़ेंगे'

अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन ने इशारों ही इशारों में जया बच्चन की हाइट को लेकर मजेदार कमेंट कर डाला। 

amitabh bachchan kaun banega crorepati- India TV Hindi अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति में उड़ाया जया बच्चन की हाउट का मजाक।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ' कौन बनेगा करोड़पति 11' में कंटेस्टेंट के साथ मजाक करते रहते हैं और उनके साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर करते रहते हैं। इस बार शो में अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन की हाइट पर भी अप्रत्यक्ष रूप से मजेदार कमेंट किया लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि घर पर उन्हें बेलन भी पड़ सकते हैं।

बुधवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट चंदन कुमार के बारे में बताया कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं। साथ ही कहा उन्होंने अपनी हाइट की लड़की शादी के लिए ढूंढी है। इस पर अमिताभ बच्चन अपनी और जया बच्चन की हाइट में काफी अंतर होने का रिफरेंस देते हुए कहते हैं 'मैं हाइट को लेकर कोई सलाह नहीं देना चाहता हूं। मुझे घर पर बेलन भी पड़ सकते हैं।'

आपको बता दें कौन बनेगा करोड़पति के कर्मवीर एपिसोड में तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं।  इस दौरान उनके साथ ओडिशा के कलारबंका निवासी अच्युत सामंत भी होंगे।

अच्युत ने कलिंग इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (केआईएसएस) की शुरुआत की थी, जो ओडिशा के आदिवासी बच्चों को मुफ्त आवास, भोजन, स्वास्थ्य सुविधा और शिक्षा उपलब्ध कराता है। साथ ही उन्होंने कलिंग इंस्टीट्यूट ऑफ इंडस्ट्रियल टेक्नोलॉजी (केआईआईटी) और कलिंग इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (केआईआईएमएस) की स्थापना भी की है।

कौन बनेगा करोड़पति 11 का यह कर्मवीर एपिसोड 15 नवंबर को टेलिकास्ट होगा।

(इनपुट-आईएएनएस)