A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC के सेट पर वापस लौटे अमिताभ बच्चन, 23 अगस्त से शुरू हो रहा है शो का नया सीजन

KBC के सेट पर वापस लौटे अमिताभ बच्चन, 23 अगस्त से शुरू हो रहा है शो का नया सीजन

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर वापस लौट आए हैं। इस शो को 23 अगस्त से टेलीकास्ट किया जाएगा। कोविड-19 महामारी के चलते शो की शूटिंग के दौरान काफी सारे बदलाव लागू किए गए।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN  KBC के सेट पर वापस लौटे अमिताभ बच्चन, 23 अगस्त से शुरू हो रहा है शो का नया सीजन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीजन के सेट पर वापस आकर खुश हैं। बुधवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर होस्ट की कुर्सी पर बैठे हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर के साथ, उन्होंने 2000 से लोकप्रिय टीवी शो की यात्रा से जुड़े सभी लोगों के प्रति आभार जाहिर किया।

इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "वापसी... साल 2000 से उसी कुर्सी पर.. अब 21 साल...  और जीवन भर... !! और जो कुछ भी साथ आया उसके लिए सभी आभार।"  

बता दें, 'अग्निपथ' स्टार ने साल 2000 में क्विज़ शो की मेजबानी करना शुरू किया, और तब से वह एक सीज़न को छोड़कर शो का लगातार हिस्सा रहे हैं। 2006 में, शाहरुख खान ने शो के तीसरे सीज़न के होस्ट के रूप में बिग बी की जगह ली। लोगों ने शाहरुख खान को भी बतौर होस्ट पसंद किया। 

शो के 13वें सीजन की बात करें तो यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 23 अगस्त से टेलीकास्ट होने वाला है। ऐसा बताया जा रहा है कि कोविडा-19 महामारी के चलते शो की शूटिंग के दौरान काफी सारे बदलाव लागू किए गए।