A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब नहीं दिखेंगी अंजलि मेहता, इस वजह से छोड़ा शो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब नहीं दिखेंगी अंजलि मेहता, इस वजह से छोड़ा शो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब तारक मेहता की वाइफ अंजलि मेहता नजर नहीं आएंगी।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' , TARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब नहीं दिखेंगी अंजलि मेहता

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जहां नए किरदार की एंट्री हो रही है और राकेश बेदी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं, वहीं शो में मिसेज अंजलि मेहता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता शो छोड़ रही हैं। तारक मेहता की वाइफ के रोल में नजर आने वाली नेहा पिछले 12 साल से इस शो का हिस्सा थीं, जबसे ये शो शुरू हुआ था।

मेकर्स कोशिश कर रहे हैं कि नेहा मान जाए और शो में बरकरार रहें, लेकिन नेहा ने फाइनल कर लिया है कि वो अब शो में नहीं रुकेंगी।

'तारक मेहता...' में हो रही है भाबीजी घर पर हैं के एक्टर की एंट्री, जानिए कैसे सोसाइटी वालों का होगा जीना मुहाल

बताया जा रहा है कि नेहा के हाथ कोई बड़ा प्रोजेक्ट आया है, जिसकी वजह से वो ये शो छोड़ रही हैं। कहा जा रहा है कि वो अपने करियर में कुछ अलग करना चाहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपना कुकिंग चैनल भी शुरू किया था। जिसके बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया था।

नेहा मेहता के जाने की खबर से फैन्स जरूर दुखी हो गए हैं। नेहा ने साल 2001 में टीवी शो 'डॉलर बहू' से से टीवी में डेब्यू किया था। लेकिन सबसे ज्यादा पहचान उन्हें 'तारक मेहता...' से मिली। नेहा ने गुजराती और तेलुगु फिल्मों में के अलावा साल 2008 में आई संजय दत्त स्टारर 'ईएमआई' फिल्म में भी काम किया है।