A
Hindi News मनोरंजन टीवी अंकिता लोखंडे शिमला में विक्की जैन के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं वैलेंटाइन डे

अंकिता लोखंडे शिमला में विक्की जैन के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं वैलेंटाइन डे

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर कर रही हैं।

ankita lokhande celebrates valentines day with boyfriend vicky jain in shimla - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: LOKHANDEANKITA विक्की जैन के साथ शिमला में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रही हैं अंकिता लोखंडे 

मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन को मनाने के लिए वो शिमला में हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं। 

अंकिता शिमला में विक्की के साथ जमकर एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने स्विमिंग पूल में वक्त बिताया। अंकिता ने सुबह ब्रेकफास्ट करते हुए विक्की के साथ तस्वीरें साझा की हैं। साथ ही वैलेंटाइन डे भी विश किया। 

अंकिता लोखंडे ने अनोखे अंदाज से ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को किया प्रपोज, देखें वायरल Video

Image Source : instagram: lokhandeankitaअंकिता लोखंडे शिमला में विक्की जैन के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं वैलेंटाइन डे 

इससे पहले अंकिता शिमला जाने के लिए फ्लाइट लेने एयरपोर्ट पहुंचीं, जहां की फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। बता दें कि अंकिता और विक्की एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अंकिता अक्सर विक्की के साथ फोटोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार करती हैं। 

Image Source : instagram: lokhandeankitaअंकिता लोखंडे शिमला में विक्की जैन के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं वैलेंटाइन डे 

अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद काफी चर्चा में रहीं। उन्होंने सुशांत के परिवार का पूरा साथ दिया और दिवंगत अभिनेता के लिए कई मौकों पर न्याय की गुहार भी लगाई।