A
Hindi News मनोरंजन टीवी सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर अंकिता लोखंडे ने मकरसंक्रांति पर किया डांस, वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर अंकिता लोखंडे ने मकरसंक्रांति पर किया डांस, वीडियो वायरल

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सुशांत के गाने पर डांस करती दिख रही हैं।

अंकिता लोखंडे , ankita lokhande, sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : ANKITA LOKHANDE INSTAGRAM अंकिता लोखंडे 

मुंबई: जब पूरा देश 14 जनवरी को मकर संक्रांति, बिहू, पोंगल और अन्य त्यौहार मना रहा था तब सुशांत सिंह राजपूत का परिवार दुखी था, क्योंकि उनके घर का चिराग जो बुझ गया था। लेकिन, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने उनकी प्यारी यादों के साथ ये दिन बिताना पसंद किया। अंकिता सुशांत की डेब्यू फिल्म काई पो चे से के गाने मांझा पर डांस करते देखा जा सकता है, एक्ट्रेस पतंग लेकर डांस करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि जब भी वो ये गाना सुनती हैं उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया। उनकी मौत के मामले की अभी भी जांच की जा रही है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या लौट आई है नायरा? या है उसकी हमशक्ल

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मकर संक्रांति मनाते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया। वह कुछ पारंपरिक आभूषणों के साथ एक काले रंग की स्कर्ट के साथ एक सफेद शर्ट में नजर आ रही हैं। अपने पोस्ट के कैप्शन में, अंकिता ने सुशांत की फिल्म की प्रशंसा करते हुए लिखा-  जब भी मैं इस गीत को सुनती हूं तो मुझे गूजबंप्स मिलते हैं। क्या फिल्म और कितनी यादों के साथ एक यात्रा सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं,  मकर संक्रांति।

नीचे देखें अंकिता का मकर संक्रांति वीडियो:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या राजन शाही से अनबन की वजह से हुई है शिवांगी के किरदार नायरा की मौत?