A
Hindi News मनोरंजन टीवी बॉयफ्रेंड विक्की जैन के जन्मदिन पर अंकिता लोखंडे ने दिया खास गिफ्ट, शेयर किया वीडियो

बॉयफ्रेंड विक्की जैन के जन्मदिन पर अंकिता लोखंडे ने दिया खास गिफ्ट, शेयर किया वीडियो

'पवित्र रिश्ता' की अभिनेत्री ने विक्की जैन को एक स्पेशल गिफ्ट दिया और रोमांटिक मोमेंट्स को फैंस के बीच शेयर किया।

Ankita Lokhande- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANKITA LOKHANDE बॉयफ्रेंड विक्की जैन के जन्मदिन पर अंकिता लोखंडे ने दिया खास गिफ्ट, शेयर किया वीडियो

अंकिता लोखंडे 1 अगस्त को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन का 34वां जन्मदिन मना रही हैं। पवित्र रिश्ता अभिनेत्री ने उन्हें अपने घर पर एक स्पेशल गिफ्ट दिया और एक रोमांटिक मोमेंट्स को फैंस के बीच शेयर किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने फियॉन्से विक्की के जन्मदिन पर उत्साह से भरी हुई दिखाई दे रही है।

वीडियो में अंकिता जॉगर्स और हुडी में हेडफोन का सेट हाथ में लिए नजर आ रही हैं। वह विक्की को मुड़ने के लिए कहती है और जब वह उसके जन्मदिन का गिफ्ट मांगते हैं, तो वह उसे एक स्मार्ट हेडफोन सेट देकर सरप्राइज देती है। इस दौरान विक्की जैन का एक्सप्रेशन शानदार था। उत्साह से दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं।  

अंकिता ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और लिखा, "आने वाला दिन आपके लिए खुशी का मौका लेकर आए मैं वादा करती हूं कि मैं जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव और बीच में आपके लिए रहूंगी। जन्मदिन मुबारक हो।"  

अंकिता लोखंडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री ने अपने दिवंगत एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि के एक दिन बाद विक्की जैन के लिए एक तारीफ भरा पोस्ट भी लिखा था।

सुशांत की पहली पुण्यतिथि (14 जून) पर, अंकिता ने सुशांत की कई अनमोल यादें साझा कीं, जो एक टीवी शो में उनके साथी-कलाकार भी थे, और यहां तक ​​कि दिवंगत अभिनेता की याद में एक हवन भी किया था।