A
Hindi News मनोरंजन टीवी सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप पर अंकिता लोखंडे का बयान, बोलीं- 'उसने च्वाइस क्लियर कर दी थी वो करियर..'

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप पर अंकिता लोखंडे का बयान, बोलीं- 'उसने च्वाइस क्लियर कर दी थी वो करियर..'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे ने अभिनेता के परिवार का खुलकर सपोर्ट किया। हाल ही में अंकिता ने अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर बताया कि दोनों कई साल के रिलेशनशिप के बाद क्यों अलग हो गए।

Ankita and Sushant - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@SUSHI_ANKY_ Ankita and Sushant 

अंकिता लोखंडे आए दिन अपने पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता रहा है। कई साल के रिलेशनशिप के बाद सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन सुशांत के निधन के बाद अंकिता ने अभिनेता के परिवार का खुलकर सपोर्ट किया। हाल ही में अंकिता ने अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर बताया कि दोनों कई साल के रिलेशनशिप के बाद क्यों अलग हो गए। 

'शक्ति' सीरियल से रुबीना दिलैक की वापसी के बाद अब दीपिका कक्कड़ भी लेकर आ रही हैं 'ससुराल सिमर का 2'

बॉलीवुड बबल अंग्रेजी बेवसाइट से बात करते हुए अंकिता ने ये बातें कहीं। अंकिता लोखंडे ने कहा- 'लोग सोशल मीडिया पर मुझे लगातार सुशांत को छोड़ने के लिए ब्लेम करते रहते हैं। मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि उन्हें कैसे पता कि क्या हुआ था?' अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप साल 2016 में हुआ था। उस वक्त के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा कि कई बार खामोश रहना रिश्ते को बेहतर कर देता है।

अंकिता ने बातचीत करते हुए कहा- 'मैं अपने रिश्ते के लिए यही कर रही थी उस टाइम पर। क्योंकि मैं उन लोगों में से नहीं हूं कि जो अपने रिलेशनशिप को बाहर लाकर उसका तमाशा बनाऊं।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि लोग आज उन्हें गलत समझ रहे हैं और सुशांत को छोड़ने को लेकर ब्लेम कर रहे हैं। 

देवोलीना भट्टाचार्जी पर बरसे पारस छाबड़ा, 'आस्तीन का सांप' बताते हुए कहा- 'वो फेक पर्सनैलिटी है'

अंकिता ने कहा- 'मैं किसी को दोष नहीं दे रही हूं। सुशांत ने अपनी च्वाइस क्लियर कर दी थी। वो अपने करियर के साथ आगे बढ़ना चाहता था। उसने अपना करियर चुना और आगे बढ़ गया। लेकिन करीब 2 साल 5 महीने मैं कई और चीजें से जूझ रही थी। मेरा दिमाग उस हालत में नहीं था कि मैं अपना काम कर पाती। मेरे परिवार ने मेरा सपोर्ट किया। मेरी जिंदगी खत्म हो गई थी, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं।' 

आपको बता दें, अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। ये दोनों करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे और साल 2016 में इनका ब्रेकअप हो गया।