A
Hindi News मनोरंजन टीवी अंकिता लोखंडे ने सुशांत के नाम पर ट्रोल करने वालों को दिया जवाब, बताया क्यों शेयर करती हैं डांस वीडियो

अंकिता लोखंडे ने सुशांत के नाम पर ट्रोल करने वालों को दिया जवाब, बताया क्यों शेयर करती हैं डांस वीडियो

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके कहा है कि मैं दो दिन से बहुत उदास महसूस कर रही थी और इसके पीछे कोई खास वजह नहीं थी बस मैं उदास थी मगर आज मैं ठीक हूं तो सोचा आपसे बात करूं।

sushant singh rajput ankita lokhande- India TV Hindi Image Source : SUSHANT SINGH RAJPUT, ANKITA LOKHANDE अंकिता लोखंडे ने सुशांत के नाम पर ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका और मशहूर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने उन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है जो सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर उन्हें ट्रोल करते हैं और डांस वीडियो शेयर करने पर उन्हें गालियां देते हैं। अंकिता लोखंडे ने बहुत ही प्यार से अपनी बात कही है और कहा है कि अगर आपको मुझसे समस्या है तो मुझे फॉलो मत करिए मगर इस तरह मुझे और मेरे माता-पिता को गालियां देने का कोई हक नहीं है। अंकिता ने बताया कि वो डांसर हैं और एक्टर हैं और इसलिए उनके इंस्टाग्राम पर भी वही दिखता है लेकिन लोग इस बात के लिए मुझे ट्रोल करते हैं। 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके कहा है कि मैं दो दिन से बहुत उदास महसूस कर रही थी और  इसके पीछे कोई खास वजह नहीं थी बस मैं उदास थी मगर आज मैं ठीक हूं तो सोचा आपसे बात करूं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि आप मुझे उल्टा सीधा बोलते हैं मैं तो फिर भी बर्दाश्त कर लेती हूं लेकिन ये सब मेरे माता पिता को बहुत हर्ट करता है, हम सब मिडिल क्लास फैमिली से हैं ये नाम ये फेम अभी मिला है और आप सबने ही मुझे वो प्यार दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने आगे कहा कि किसी को हमारे रिश्ते के बारे में बोलने का हक नहीं है। लोग मेरी स्टोरी नहीं जानते हैं इसलिए किसी को उनके बारे में बोलने का हक नहीं है, मैं अपनी कहानी बताऊंगी भी नहीं। अंकिता ने कहा कि एक वक्त मैं भी अकेली थी और डिप्रेशन में थी उस वक्त मेरे साथ कोई नहीं था सिर्फ मेरे माता-पिता मेरे साथ थे। अंकिता ने आगे कहा- सुशांत ने वो किया जो उसे करना था, वो चला गया है उसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं।
देखिए वीडियो-

यहां पढ़ें

अमिताभ बच्चन की हुई मोतियाबिंद की सर्जरी, ऑपरेशन के बाद बिग बी ने फैंस के लिए किया ये ट्वीट

किन्नर समाज की गुरु मां ने रुबीना दिलैक को दिया आशीर्वाद, अभिनव शुक्ला के लिए कही ये बात

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने ट्रोल्ज़ को दिया करारा जवाब, एजाज खान संग रिश्ते पर उठाए थे सवाल