A
Hindi News मनोरंजन टीवी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दिसंबर में लेंगे 7 फेरे? शादी की डेट हो रही है वायरल

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दिसंबर में लेंगे 7 फेरे? शादी की डेट हो रही है वायरल

अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से जल्द शादी करने वाली हैं। खबरों के मुताबिक इसी साल दिसंबर में दोनों 7 फेरे लेंगे।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ANKITA LOKHANDE अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से जल्द शादी करने वाली हैं। लंबे समय से विक्की को डेट कर रही अंकिता अब इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहती हैं और उनसे शादी के बंधन में बंधने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही शादी करने वाले हैं। अंकिता और विक्की अक्सर साथ स्पॉट होते हैं वहीं सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। अंकिता और विक्की की शादी दिसंबर में हो सकती है। बताया जा रहा है कि 12,13 और 14 दिसबंर को शादी के फंक्शन होंगे। इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवारवाले ही शामिल होंगे। इस बारे में कपल की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

खबरों के मुताबिक अंकिता और विक्की की शादी के कार्ड भी छपने लगे हैं और करीबियों को ये कार्ड दिए जाएंगे। करीब 4 साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अंकिता और विक्की की रोमांटिक तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया में नजर आती है। अंकिता जहां एक्ट्रेस हैं वहीं विक्की जैन पेशे से बिजनेसमैन हैं और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। अंकिता और विक्की जैन की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने करवाई थी, बाद में दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार। विक्की जैन से पहले अंकिता, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। 6 साल का ये रिश्ता साल 2016 में खत्म हो गया।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, राजकुमार राव- पत्रलेखा और आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की शादी की खबरें भी सोशल मीडिया में आ रही हैं।

Related Video