A
Hindi News मनोरंजन टीवी लॉकडाउन में भाई के बाल काटती दिखीं अंकिता लोखंडे

लॉकडाउन में भाई के बाल काटती दिखीं अंकिता लोखंडे

अंकिता ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें अपने भाई आदित्य साहू के बालों को काटते हुए देखा गया। 

<p> अंकिता लोखंडे</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  अंकिता लोखंडे

मुंबई: कोरोनावायरस के प्रभाव को देखते हुए भारत सरकार ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी। ऐसे में सभी सितारे अपने-अपने घरों में हैं और घरवालों संग टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लॉकडाउन के इन दिनों में बॉलीवुड व टेलीविजन जगत के तमाम सितारों को भी सोशल मीडिया के सहारे कई नए कामों को अंजाम देते हुए देखा गया और इस सूची में अब अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी शामिल हो गई हैं।

अंकिता ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें अपने भाई आदित्य साहू के बालों को काटते हुए देखा गया। वीडियो में आदित्य भले ही अपने बालों को अंकिता से कटवाने में परहेज कर रहे हैं, लेकिन अंकिता आखिर में उन्हें इसके लिए मना ही लेती हैं।

अपने इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री लिखती हैं, "नए पेशे में अपनी किस्मत आजमा रही हूं। क्वॉरेंटाइन के दिनों में यही मेरा काम है!! इस छोटे भाई की रक्षा उसकी इस बड़ी बहन ने हमेशा की है। उम्मीद करती हूं कि तुम्हें मेरी यह सेवा और यह नया हेयरकट पसंद आया होगा। यह आप सबके लिए एक चैलेंज है, अपने भाई-बहन, माता-पिता किसी के भी साथ इस काम को अंजाम दें और मुझे टैग करें। वादा करती हूं कि मैं आपकी स्टोरी को अपने पेज पर पोस्ट करूंगी। खूब मजे करिए और हां, ऐसा जल्दी करें, मैं इंतजार कर रही हूं। यह काम आप सभी के लिए है।"

अंकिता द्वारा साझा किए गए इस वीडियो को अब तक 27,049 व्यूज मिल चुके हैं।

इनपुट- आईएनएस