A
Hindi News मनोरंजन टीवी अनुपमा और अनुज ने बीच सड़क पर 'तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है' गाने पर किया जोरदार डांस, Video वायरल

अनुपमा और अनुज ने बीच सड़क पर 'तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है' गाने पर किया जोरदार डांस, Video वायरल

अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने 'तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है' गाने पर ऐसा धमाकेदार डांस किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Anupama Anuj dance video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RUPALI GANGULY Anupama Anuj dance video

टीआरपी में नंबर एक की पोजीशन पर लगातार बने रहने वाले शो 'अनुपमा' के लीड एक्टर्स ने कुमार सानू और अलका याग्निक के मशहूर गाने पर ऐसा डांस किया जिसे देखकर आप भी झूम उठेंगे। ये गाना 'खुद्दार' फिल्म का है जिसके बोल हैं - 'तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है।' इस गाने में अनुज और अनुपमा की इतनी दमदार केमिस्ट्री दिख रही है जिसे देखकर आप भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

इस डांस वीडियो को 'अनुपमा' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा- 'ऑन स्क्रीन- एक दूजे के लिए। ऑफ स्क्रीन- मैड टुगेदर।' 

इस वीडियो में अनुज और अनुपमा बीच सड़क पर इस गाने पर इतना जबदस्त डांस कर रहे हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे गजब का डांस है। खास बात है कि डांस करते हुए भी इनकी केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री की तरह शानदार लग रही है। 

अनुज और अनुपमा ने इस तरह का डांस पहली बार नहीं किया है। ये दोनों सितारे इससे पहले भी अपनी केमिस्ट्री की झलक कई डांस वीडियो में दिखा चुके हैं। इस डांस वीडियो में अनुज ने पिंक कलर की शेरवानी पहनी हुई है तो वहीं अनुपमा नीले और सिल्वर रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी हुई हैं।