A
Hindi News मनोरंजन टीवी अर्चना पूरन सिंह नहीं छोड़ रहीं ‘द कपिल शर्मा शो’? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

अर्चना पूरन सिंह नहीं छोड़ रहीं ‘द कपिल शर्मा शो’? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

अर्चना पूरन सिंह लंबे समय से ‘द कपिल शर्मा शो’ को जज करती आई हैं। ऐसे में अब खबरें है कि वो इस शो को छोड़ सकती हैं। इसपर एक्ट्रेस ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ ली है।

archana puran singh - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARCHANAPURANSINGH अर्चना पूरन सिंह 

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी कर सकता है। इस शो को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में अब हर तरफ एख ही चर्चा हो रही है कि क्या शो की स्पेशल गेस्ट अर्चना पूरन सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ दिया है? खबर के मुताबिक अर्चना दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी हैं जिस वजह से उन्हें शो क्विट कर दिया है। लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और इन्हें महज  एक अफवाह बताया है।

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अर्चना ने कहा, ‘मुझे इस तरह की खबरों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन मैं कपिल शर्मा के शो अपकमिंग सीजन का हिस्सा हूं। पिछले साल जब मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब भी ऐसी अफवाहें शुरू हुईं थीं। इस साल मैं एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हूं तो लोगों ने ये मान लिया कि मैं शो छोड़ दूंगी, इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है’। आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे ह्यूमर पसंद है, जब एक्टर्स स्टेज पर परफॉर्म करते हैं तो मुझे उन्हें देखना अच्छा लगता है मैं एंजॉय करती हूं। कपिल ने मुझे इस शो के लिए चुना है। मैं जल्द ही नए सीज़न के साथ जुड़ने का इंतज़ार कर रही हूं’। आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह साल 2019 के कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं। उनसे पहले नवजोत सिंह सिद्धू बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आते थे। उनके जाने बाद अर्चना ने ये शो ज्वाइन किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अर्चना ने कहा, ‘मुझे इस तरह की खबरों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन मैं कपिल शर्मा के शो अपकमिंग सीजन का हिस्सा हूं। पिछले साल जब मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब भी ऐसी अफवाहें शुरू हुईं थीं। इस साल मैं एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हूं तो लोगों ने ये मान लिया कि मैं शो छोड़ दूंगी, इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है’। आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे ह्यूमर पसंद है, जब एक्टर्स स्टेज पर परफॉर्म करते हैं तो मुझे उन्हें देखना अच्छा लगता है मैं एंजॉय करती हूं। कपिल ने मुझे इस शो के लिए चुना है। मैं जल्द ही नए सीज़न के साथ जुड़ने का इंतज़ार कर रही हूं’। आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह साल 2019 के कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं। उनसे पहले नवजोत सिंह सिद्धू बतौर स्पेशल गेस्ट नज़र आते थे। उनके जाने बाद अर्चना ने ये शो ज्वाइन किया।

मलाइका अरोड़ा हुईं फुली वैक्सीनेटेड, लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़

कपिल शर्मा शो के वापस लौटने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में कृष्णा अभिषेक और भारती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वो कीकू शारदा के साथ दिख रहे थे। अपनी फोटो शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा था, 'जल्द वापस आ रहे हैं। हमारी पहली क्रिएटिव मीटिंग बहुत उत्साहित हैं। नया माल जल्द आ रहा है’। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक शो 21 जुलाई से शुरू होने वाला है।

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

अर्जुन कपूर को याद आई फिल्म 'औरंगजेब', बोले - अगर यह OTT प्लेटफॉर्म पर आती तो कमाल कर देती

फिल्म 'संजू' के हुए तीन साल, सोनम कपूर ने याद कर लिखा प्यारा नोट