A
Hindi News मनोरंजन टीवी कभी 'बिग बॉस' और 'रोडीज़' के विनर रहे आशुतोष कैशिक आज चलाते हैं ढाबा

कभी 'बिग बॉस' और 'रोडीज़' के विनर रहे आशुतोष कैशिक आज चलाते हैं ढाबा

आशुतोष कौशिक देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन पांच को अपने नाम कर चुके हैं।

Ashutosh Kaushik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ASHUTOSH KAUSHIK कभी बिग बॉस और रोडीज़ के विनर रहे आशुतोष कैशिक आज चलाते हैं ढ़ाबा

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के विनर के बारे में सोच कर आपके जेहन में जरूर ख्याल आया होगा कि उसके पास गाड़ी-बंगला, शोहरत, पैसा और तमाम नौकर चाकर होंगे। शो का विनर एक साधारण सी लाइफ तो नहीं ही जीता होगा। मगर बिग बॉस सीजन 5 के विनर आशुतोष कौशिक की बात करें तो वह लाइमलाइट से दूर हैं और अपनी लाइफ सिंपल तौर पर बिता रहे हैं।  

आशुतोष ने न सिर्फ बिग बॉस सीजन 5 अपने नाम किया था बल्कि मशहूर रियलिटी शो एमटीवी रोडीज़ के भी विनर बने। मगर उन्होंने लाइम लाइट से दूर अपनी जिंदगी गुजारनी चाही। आशुतोष इस वक्त सहारनपुर में 2 ढाबा चला रहे हैं। इसके अलावा उत्तराखंड में उनका एक कपड़े का शो रूम भी है।

सिंपल सी लाइफ जीने वाले आशुतोष पैसों के पीछे नहीं भागे उनका मानना है कि उतना बस मिल जाए जिससे जिंदगी की गाड़ी आगे बढ़ती रहे। दो रियलिटी शो के विनर के साथ-साथ सिंपल लाइफ गुजारने की उनकी इच्छा उन्हें बाकियों से थोड़ा अलग करती है। 

आशुतोष उत्तर भारत में रहते हुए अपनों के साथ अपनी जिंदगी को जीना चाहते हैं। लोगों से जुड़ने के सवाल पर आशुतोष कहते हैं कि वह नोएडा में स्थित न्यूज़ चैनलों के लिए कभी शो कर दिया करते हैं। फिर उन्हें मुंबई किसी काम के लिए बुलाया जाए तो अपना काम पूरा कर वह वापस लौट आते हैं। 

रियलिटी शो के खिताब को अपने नाम करने वाले आशुतोष खुद को लकी मानते हैं और उनका मानना है कि इसके पीछे ईश्वर की इच्छा थी, जिसके चलते वह आज इस मुकाम पर हैं।